महिला पुलिस अधिकारी ने वर्दी उतार कर शुरु कर दिया गंदा काम, तीन गुना बढ़ गई कमाई |

महिला पुलिस अधिकारी ने वर्दी उतार कर शुरु कर दिया गंदा काम, तीन गुना बढ़ गई कमाई

10 साल तक पुलिस अधिकारी रहने के बाद टाटी वेग ने एडल्ट मॉडलिंग शुरु कर दी.,ब्राज़िलियन पुलिस फोर्स (Brazil's police force) में वो अधिकारी थी लेकिन अब वो OnlyFans साइट की फेमस मॉडल बन गई है, टाटी के मुताबिक उन्हें न तो पुलिस की नौकरी से प्रॉब्लम थी न ओनलीफैन्स से।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:13 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:13 pm IST

Brazil: पैसा आज की लाइफ में कितना महत्वपूर्ण है इसका एक अनोखा मामला देखने ​को मिला है। 10 साल तक पुलिस अधिकारी रहने के बाद टाटी वेग (Tati Weg)ने एडल्ट मॉडलिंग शुरु कर दी। सालों तक ब्राज़िलियन पुलिस फोर्स (Brazil’s preventive police force) में अपनी सेवाएं देने के बाद वह अपनी नौकरी बदलकर OnlyFans साइट के फेमस मॉडल बन गई है। टाटी के मुताबिक उन्हें अपने दोनों प्रोफेशन पसंद रहे हैं। न उन्हें पुलिस की नौकरी से प्रॉब्लम थी न ओनलीफैन्स से। उन्हें अतीत से कोई शिकायत नहीं है।

read more: Raipur : ‘नाबार्ड’ निभा रहा सामाजिक सरोकार | बेहतर कार्य के लिए महिलाओं का सम्मान

10 साल तक पुलिस में रहने के अलावा टाटी ने कानून की पढ़ाई भी की है, वो जल्द ही अपनी प्रैक्टिस भी शुरु करने वाली थीं कि तभी लाइफ में नया मोड़ आया और वो पुलिस और कानून के चक्कर के निकलकर ऐसे धंधे में चली गई जहां एक बार जाने के बाद शायद ही कोई वापस आना चाहता हो। वजह है वहां होने वाली शानदार कमाई, जिसके बाद कोई और प्रोफेशन रास नहीं आता। हालांकि टाटी का कहना है कि वो पुलिस अधिकारी के तौर पर भी बेहद खुश और संतुष्ट थीं और अब उन्हें OnlyFans की एडल्ट मॉडल बनकर भी कोई अफसोस नहीं है।

 

read more: Mahindra की इन गाड़ियों पर मिल रही 3 लाख की छूट, Car खरीदने का सुनहरा मौका!

Tati took the form of Anti Hero Venom at Carnival

टाटी वेग तब सुर्खियों में आई थी जब उन्होंने पुलिस फोर्स छोड़ने के बाद वर्दी का कारोबार शुरु कर दिया था, साथ ही एक कार्निवल के लिए बॉडी पेंट कराकर सड़क पर मार्च भी किया था, इस कार्निवल में टाटी ने एंटीहीरो वेनम का रुप लिया था (Tati took the form of Anti Hero Venom at Carnival) ये कार्यक्रम ब्राज़ीलियाई सदस्यता स्ट्रीमिंग सेवा कैलिफ़ोर्निया टीवी को बढ़ावा देने के लिए किया गया था।

read more: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने पहन ली इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट गाउन, आर पार दिख गया सब कुछ, वायरल हुई तस्वीर

टाटी ने कहा कि कोई भी काम किसी से बेहतर या बद्तर की कैटेगरी में नहीं आंका जा सकता। सबका अपना महत्व है, मैं भी अपने अतीत और वर्तमान से कभी तुलना नहीं करती। टाटी दोनों से खुश हैं। आपको बता दें टाटी पुलिस अधिकारी के अलावा प्रोफेशनल वकील और डीजे भी रही हैं मगर अब वो अपना पूरा वक्त एडल्ट साइट OnlyFans को देती हैं।