Swati Maliwal's molestation video went viral

स्वाति मालीवाल के साथ हुई कथित छेड़छाड़ का पूरा Video आया सामनें, यूजर्स ने बताया ‘आप नेता की नौटंकी’, आप भी देखें

Swati Maliwal had claimed that she was molested

Edited By :   Modified Date:  January 20, 2023 / 05:05 PM IST, Published Date : January 20, 2023/5:05 pm IST

Video of alleged molestation with Swati Maliwal surfaced

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने पिछले दिनों दिल्ली की सड़क पर खुद से छेड़छाड़ और एक कार शराबी चालक द्वारा खुद को घसीटे जाना का दावा किया था। इसी घटना से जुड़ा एक वीडिया सामने आया हैं जिसमे स्वाति मालीवाल कार चालक से बात करती हुई नजर आ रही हैं। इस मामले के सामने आने के बाद स्वाति मालीवाल की शिकायत पर पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया था। पुलिस इस पूरे मामले से जुड़े वीडियों के तलाश में था। अब इस वीडियो फुटेज के वायरल होने के बाद यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई लोगो ने इसे दिल्ली की खराब कानून व्यवस्था से जोड़ दिया जबकि कई यूजर्स ने इस स्वाति मालीवाल का नौटंकी करार दिया हैं।

Read more : मध्यप्रदेश के 19 नगरीय निकायों में मतदान जारी, दोपहर 3 बजे तक 58% हुआ मतदान 

डीडब्लूसी की अध्यक्ष ने बताया था की वह कंझावला में हिट-एंड-रन मामले के सामने आने के बाद दिल्ली में महिलाओ की सुरक्षा का जायजा लेने खुद ही सड़क पर उतरी थी। इसी बीच जब वह एम्स के पास अकेली खड़ी थी तभी एक बलेनो कार चालक से उसकी बात हुई। लिफ्ट के लिए मना करने के बाद वह कार चालक आगे जाने के बाद फिर वापिस आया और फिर कथित तौर पर स्वाति मालीवाल से छेड़छाड़ की और कार लेकर फरार हो गया।

Read more : सिनेमाघरों में रिलीज हुई साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘AKHANDA’, फैंस बोले – इसे नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

वही इस वीडियो के वायरल होने पर यूजर्स इसे स्वाति मालीवाल की नौटंकी बता रहे हैं। वही कुछ ने वीडियो के आधार पर दावा किया हैं की स्वाति ने खुद ही कार से चाबी निकालने की कोशिश की इस वजह से कार चालक डर कर वहां से फरार हो गया। आप भी देखे वीडियों।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IBC24 News (@ibc24.in)