VIDEO: पत्नी को मर्द डॉक्टर ने लगा दी कोरोना वैक्सीन, नाराज पति ने मंच में चढ़कर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़ | VIDEO: The man doctor gave the corona vaccine to the wife, the angry husband climbed the stage and slapped the governor

VIDEO: पत्नी को मर्द डॉक्टर ने लगा दी कोरोना वैक्सीन, नाराज पति ने मंच में चढ़कर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़

VIDEO: पत्नी को मर्द डॉक्टर ने लगा दी कोरोना वैक्सीन, नाराज पति ने मंच में चढ़कर गवर्नर को जड़ दिया थप्पड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 24, 2021/7:08 pm IST

तेहरान। ईरान (Iran) में भाषण दे रहे एक प्रांत के गवर्नर को सामने बैठे व्यक्ति ने मंच पर चढ़कर झन्नाटेदार थप्पड़ जड़ दिया, अचानक हुए वाकये ने वहां मौजूद लोगों को सन्न कर दिया, बाद में पूछताछ में हमले की जो वजह निकलकर सामने आई, उससे सब हैरान रह गए।

read more: कांग्रेस नेता के खिलाफ लालू की टिप्पणी: नीतीश के करीबी सहयोगी ने राजद प्रमुख को दलित विरोधी बताया
द गार्जियन की रिपोर्ट के मुताबिक ब्रिगेडियर (रि) Abedin Khorram हाल में ईरान (Iran) के पूर्वी अजरबैजान प्रांत में गवर्नर बनाए गए हैं। वे एक कार्यक्रम में भाषण के लिए मंच पर चढ़े थे। अभी उन्होंने भाषण शुरू किया ही था कि एक शख्स ने मंच पर आकर उन्हें जोरदार थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ की आवाज इतनी तेज थी कि वह माइक में भी रिकॉर्ड हो गई और हॉल में गूंजने लगी।

read more: CM भूपेश बघेल का प्रधानमंत्री मोदी पर हमला, बोले ‘देश में गुजरात मॉडल फेल..छत्तीसगढ़ मॉडल की हो रही तारीफ’
गवर्नर पर हमला होते ही उनके सुरक्षकर्मी तुरंत मंच पर पहुंचे और उन्हें सुरक्षित पर्दे के पीछे ले गए, वहीं बाकी सुरक्षाकर्मियों ने हमलावर पर काबू पाकर उसे भी पीछे ले गए, कुछ देर बाद गवर्नर दोबारा मंच पर आए अपना भाषण पूरा किया, गवर्नर खोर्रम ने कहा, ‘मैं उसे बिल्कुल नहीं जानता, लेकिन आप शायद उसे जानते हों, मैं सीरिया (Syria) में था तो मुझे दुश्मन दिन में 10-10 पीटते थे, वे मेरे सिर पर एक भरी हुई बंदूक रखते थे, फिर भी मैंने उन्हें माफ किया। लिहाजा थप्पड़ मारने वाले व्यक्ति को भी मैं माफ कर रहा हूं।’

read more: कांग्रेस नेता के खिलाफ लालू की टिप्पणी: नीतीश के करीबी सहयोगी ने राजद प्रमुख को दलित विरोधी बताया
पुलिस की पूछताछ में हमलावर की पहचान एक सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर हुई, पूछताछ में उसने बताया कि उसकी बीवी को एक पुरुष नर्स ने कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) लगाई थी, ऐसा करके उस नर्स ने उसकी बीवी को टच किया था, इस बात से वह बहुत नाराज था और सरकार के मुखिया के नाते गवर्नर को सबक सिखाना चाहता था, फिलहाल पुलिस उसके पुराने रिकॉर्ड के बारे में जानकारी हासिल कर रही है।