शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का कथित अश्लील वीडियो वायरल, सचिवालय में दिखे ऐसी हरकत करते

शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का कथित अश्लील वीडियो वायरल Viral Adult Video of special secretary of education department Uttar Pradesh

Edited By: , August 3, 2021 / 08:25 PM IST

लखनऊ: बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों अश्लील वीडियो के मामले की गूंज जोरों पर है। मामले में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सहित अन्य लोगों की मुसीबत लगातार बढ़ती ही जा रही है। वहीं, दूसरी ओर उत्तर प्रदेश से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां बेसिक शिक्षा विभाग के विशेष सचिव का कथित अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में शिक्षा विभाग के अधिकारी एक महिला के साथ सोशल मीडिया में कथित तौर पर अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो की क्या सच्चाई है ये कह पाना अभी मुश्किल है, लेकिन शिक्षा विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Read More: सस्ता हुआ सोना और चांदी, खरीदारी से पहले देखें नई कीमत 

बताया जा रहा है कि यह वीडियो उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ स्थित सचिवालय का है, जहां विशेष सचिव आरवी सिंह सोशल मीडिया में एक महिला के साथ कथित तौर पर अश्लील हरकतें करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में विशेष सचिव एक युवती के साथ अश्लील वीडियो चैट करते नजर आ रहे हैं।

Read More: क्या तीन संतान वालों को नौकरी से निकालेगी सरकार? 60 हजार से ज्यादा सरकारी कर्मचारियों की अटकी सांसें

वहीं, दूसरी ओर इस मामले में विशेष आरवी सिंह का कहना है कि उनके खिलाफ किसी ने साजिश की है और इसको लेकर वे थाने में शिकायत दर्ज कराएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि यह वीडियो मार्च महीने का है, जब वे अपने कार्यालय में बैठे थे। इसी दौरान उन्हें एक लड़की का फ्रेंड रिक्वेस्ट आया, जिसे एक्सेप्ट करते ही अश्लील वीडियो चलने लगा। उसके फ्रेंड लिस्ट में कई स्थानीय पत्रकार भी शामिल थे। इसके कुछ देर बाद ही वीडियो क्लिप टाइप का उन लोगों ने मुझे भेजा और ब्लैकमेल करने लगे।

Read More: छत्तीसगढ़ में अब तक की सबसे बड़ी ऑनलाइन ठगी, CSEB के रिटायर्ड कर्मचारी को लगाया इतने का चूना