What did the mother do after the birth of the child, the bodies of two family

बच्चे के जन्म के बाद मां ने ये क्या कर दिया, कमरे में फंदे से लटकी मिली परिवार के दो लोगों की लाश

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : July 27, 2022/6:58 pm IST

mother daughter suicide : जबलपुर- शहर के भेड़ाघाट में मां-बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस घटना में लोगों के रोंगटे उस वक्त खड़े हुए जब मृतिका ने दो दिन पहले ही एक बेटी को जन्म दिया और उसे अस्पताल में महिला अपनी मां के साथ घर आकर फांसी के फंदे पर झूल गई। इस घटना के बाद पूरे ईलाके में हडकंप की स्थिति बन गई। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंच कर दोनों के शवों को नीचे उतारा और पीएम के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है। वहीं पूरे गांव के लोगो के मन में इस घटना को लेकर विभिन्न प्रकार के सवाल आ रहे है।

यह भी पढ़ें : असिस्टेंट प्रोफेसर पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकते हैं आवेदन, देखें चयन से लेकर वेतन तक की पूरी जानकारी

mother daughter suicide : जानकारी के अनुसार महिला की दो दिन पहले मेडिकल अस्पताल में डिलेवरी हुई थी जिसमें उसने एक बेटी को जन्म दिया। वहीं महिला नवजात को सास के पास छोड़कर किसी को बिना कुछ बताए अपनी मां के साथ घर आ गई। बाद में पति ने देखा कि उसकी पत्नी अस्पताल में नहीं है। इधर-उधर देखने के बाद वह कहीं नहीं मिली। वहीं घर आने के बाद पति अपनी पत्नी और सास मिलती है। पति दोनों से मेडिकल से बिना कुछ बताए घर आने की वजह पूछता है, लेकिन दोनों चुप रहती है। वहीं बाद में पति उसे वापस अस्पताल ले जाने की बात करता है तो पत्नी मना कर देती है। पति के ज्यादा जोर देने के बाद पत्नी अपने पति को जाने के लिए कहती है और वह अपनी मां के साथ पीछे-पीछे आने की बात कहती है। पति के अस्पताल पहुंचते ही उसे कॉल आता है कि उसकी पत्नी और सास ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने ऐसी आशंका जताई है कि महिला मानसिक रूप से ठीक नहीं थी। हालांकि पुलिस सभी से पूछताछ कर रही है। पूरी जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

https://news.google.com/publications/CAAiEDmw7TrHss0psmg14kwgCkgqFAgKIhA5sO06x7LNKbJoNeJMIApI?hl=hi&gl=IN&ceid=IN:hi