गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कौन? अब इन नामों को लेकर लगाए जा रहे कयास, भाजपा कार्यालय में बढ़ी हलचल |Who is the next Chief Minister of Gujarat? Now speculations are being made about these names

गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कौन? अब इन नामों को लेकर लगाए जा रहे कयास, भाजपा कार्यालय में बढ़ी हलचल

गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कौन? Who is the next Chief Minister of Gujarat? Now speculations are being made about these names

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : September 11, 2021/5:58 pm IST

गांधी नगर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। लेकिन इससे पहले गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने शनिवार को पद से इस्तीफा दे दिया। संवाददाताओं से बातचीत में इस्तीफे की घोषणा करते हुए रूपाणी ने इसकी वजह नहीं बताई।

Read More: बुआ ने ही भतीजे की हत्या कर कुएं में फेंक दी थी लाश, पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

बता दें कि गुजरात में आम आदमी पार्टी भी अपनी पैठ बनाने में लगी हैं और वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना महामारी से मारे गए लोगों के परिजनों से भी मुलाकात कर रही है। खुद विजय रुपाणी ने इसका ऐलान किया और कहा कि वे पार्टी के कार्यकर्ता के रूप में काम करते रहेंगे। उन्होेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद भी दिया और कहा कि समय के साथ जिम्मेदारियां बदलती हैं। प्रधानमंत्री का धन्यवाद जिन्होंने मुझे पांच साल गुजरात की जनता की सेवा करने का मौका दिया। विजय रुपाणी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का भी धन्यवाद दिया।

Read More: BJP राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने ओवैसी को बताया ‘वायरस’, कहा- मोदी राज में ऐसे लोगों के लिए वैक्सीन तैयार

विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद अब प्रदेश में नए मुख्यमंत्री के नाम पर जद्दोजद शुरू हो गई है। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता मनसुख मांडविया, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल सहित प्रदेश भाजपा के कई नेता गांधीनगर में पार्टी कार्यालय पहुंचे हैं।

Read More: 7th Pay Commission: ऐसे सरकारी कर्मचारियों को नहीं मिलेगा एरियर? जानिए क्या है सरकार की ओर से जारी आदेश में

 
Flowers