पांच बेटियों के साथ कुंए में कूदी महिला, सभी की मौत, ये बड़ी वजह आ रही सामने |Woman jumped in a well with five daughters, all died, this big reason is coming to the fore

पांच बेटियों के साथ कुंए में कूदी महिला, सभी की मौत, ये बड़ी वजह आ रही सामने

घरेलू कलह से परेशान एक महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी। वह अपने साथ अपनी 5 बेटियों को भी कुएं में लेकर कूदी थी। बताया जाता है कि महिला का उसके पति के साथ आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी बात से तंग आकर महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया। घटना राजस्थान के कोटा की है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : December 5, 2021/4:12 pm IST

कोटा। घरेलू कलह से परेशान एक महिला ने कुएं में कूदकर जान दे दी। वह अपने साथ अपनी 5 बेटियों को भी कुएं में लेकर कूदी थी। बताया जाता है कि महिला का उसके पति के साथ आए दिन झगड़ा होता रहता था। इसी बात से तंग आकर महिला ने यह आत्मघाती कदम उठाया। घटना राजस्थान के कोटा की है।

read more: 77 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल है ये लड़की, लाइफ पार्टनर बनने को भी है तैयार, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

जानकारी के मुताबिक कोटा में कालियाखेड़ी बंजारों का गांव है। यहां रहने वाले शिवलाल की पत्नी बादामी देवी का उसके साथ अक्सर झगड़ा होता रहता था। इसी बात से तंग आकर बादामी देवी ने अपनी जान देने का फैसला किया। शिवलाल के मुताबिक घटना वाले दिन वह दोपहर 12 बजे वह घर से बाहर चला गया था। वह शाम को भी नहीं लौटा था। रात में उसकी पत्नी ने आत्महत्या कर लिया। बताया जाता है कि जिस वक्त बादामी देवी कुएं में कूदी उसकी दो बेटियां 14 वर्षीय अंजली और 7 वर्षीय पूनम घर से बाहर थीं। इसके चलते इन दोनों की जान बच गई।

read more: माइलेज 22 kmpl का.. कीमत 4 लाख से भी कम.. Maruti की Alto को सीधे टक्कर
उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद शवों को कुएं से निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका पोस्टमार्टम हुआ। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने यह कदम उठाया है। पुलिस मामले की विस्तार से जांच कर रही है। इसके बाद ही घटना की असली वजह सामने आने की संभावना है।