This girl is love with a 77-year-old man, ready to become a life partner

77 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल है ये लड़की, लाइफ पार्टनर बनने को भी है तैयार, ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

77 साल के बुजुर्ग के प्यार में पागल है ये लड़की । This girl is love with a 77-year-old man, ready to become a life partner

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : December 5, 2021/4:05 pm IST

नई दिल्लीः कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है। प्यार में ना उम्र देखी जाती है और न ही जाति का बंधन। इन दिनों कुछ ऐसे ही प्यार की कहानी मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है। दरअसल, 20 साल की जो (Jo) म्यांमार में रहती हैं। वह एक स्टूडेंट हैं। वहीं उनके 77 साल के प्रेमी डेविड (David) इंग्लैंड रहते हैं, जो एक म्यूजिक प्रोड्यूसर हैं। डेविड की कोई भी संतान नहीं है। ये दोनों पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए हैं। दोनों के बीच मीलों की दूरियां हैं लेकिन फिर भी ये रिलेशनशिप (Young Girl Loves Old Man) में हैं। दोनों के बीच 57 साल का एज गैप भी इनके प्यार को कम नहीं कर सकता। जो और डेविड एक डेटिंग साइट के जरिए मिले थे।

Read more : माइलेज 22 kmpl का.. कीमत 4 लाख से भी कम.. Maruti की Alto को सीधे टक्कर

डेविड ने बताया कि वह अपने से 50 साल कम उम्र की लड़कियों के साथ ही संबंध रखना चाहते थे। डेटिंग साइट पर उनको जो मिली, जो ने अपने डिस्क्रिप्शन में यूके में पढ़ने वाली स्टूडेंट का जिक्र किया था। हालांकि वह म्यांमार में रहती हैं। डेविड मजाक में कहते हैं कि जो ने ब्रिटेन में अपना पार्टनर ढूंढने के लिए झूठ बोला। डेविड कहते हैं कि वह एक-दूसरे को प्रेमी-प्रेमिका कहलाने से परहेज करते हैं। डेविड और जो एक-दूसरे को पक्का दोस्त और जीवनसाथी मानते हैं।

Read More : पुलिस कांस्टेबल के 25000 पदों पर होगी भर्ती, यहां जानें चयन प्रक्रिया से संबंधित सभी जानकारी 

डेविड ने बताया कि वह दोनों म्यांमार के अंदरूनी हालात और कोविड की वजह से अभी एक-दूसरे से दूर हैं। दोनों पहले काफी एडल्ट बातें करते थे। हालांकि अब धीरे-धीरे वह इमोशनली भी एक-दूसरे से जुड़ गए हैं। डेविड कहते हैं कि उनको इस बात की खुशी है कि वह जो के मेंटर के साथ-साथ लाइफ पार्टनर भी बनने वाले हैं। वह जल्द ही शादी करेंगे। जैसे ही जो का पासपोर्ट बनेगा वह उनसे मिलने ब्रिटेन आ जाएंगी।