Stock Market: The stock jumped 45 percent this year

इस साल स्टॉक में 45 फीसदी की उछाल, HAL की होगी दमदार ऑर्डर बुक…

 शेयर बाजार में जारी उतार-चढ़ाव के बीच कई शेयर दमदार बिजनेस ग्रोथ और मजबूत ऑर्डर बुक के दम पर निवेशकों को जमकर कमाई करा रहे हैं।

Edited By: , June 30, 2022 / 04:52 PM IST

Stock Market: नई दिल्ली।  शेयर बाजार में जारी उतार-चढ़ाव के बीच कई शेयर दमदार बिजनेस ग्रोथ और मजबूत ऑर्डर बुक के दम पर निवेशकों को जमकर कमाई करा रहे हैं। ऐसा ही एक स्‍टॉक डिफेंस सेक्‍टर का हिंदुस्‍तान एयरोनॉटिक्‍स लिमिटेड है। इस साल अब तक जहां सेंसेक्‍स 10 फीसदी से ज्‍यादा टूट चुका है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: उदयपुर मर्डर केस का असर, इस राज्य ने बंद की राजस्थान में अपनी बसों की एंट्री 

वहीं, HAL का स्‍टॉक्‍स में इस दौरान करीब 45 फीसदी का उछाल आ चुका है। ब्रोकरेज फर्म ICICI Direct का मानना है कि HAL नई उड़ान को तैयार है। ब्रोकरेज ने स्‍टॉक में निवेश की सलाह दी है। उसका कहना है कि कंपनी की ऑर्डरबुक दमदार है, जिसके दम पर शेयर में आगे और उछाल आ सकता है।

यह भी पढ़ें: PM Modi ने इन नई योजनाओं का किया शुभारंभ, छोटे व्यापारियों को मिली बड़ी सौगात… 

HAL: 24% उछल सकता है स्‍टॉक
Stock Market: ब्रोकरेज फर्म ICICI Direct ने HAL में खरीदारी की सलाह दी है, साथ ही 12-18 महीनें ​के नजरिए से प्रति शेयर टारगेट प्राइस 2200 रुपये रखा गया है। 29 जून 2022 को शेयर 1784 रुपये पर बंद हुआ था। इस भाव से निवेशकों को आगे करीब 23 फीसदी का तगड़ा रिटर्न मिल सकता है। बीते एक साल में यह शेयर करीब 74 फीसदी तक उछल चुका है। स्‍टॉक ने इस साल 17 जून को 52 हफ्ते का टॉप लेवल 1972.55 रुपये टच किया। वहीं, 1 जुलाई 2021 को शेयर ने 1010 रुपये का रिकॉर्ड लो बनाया था।

यह भी पढ़ें: भारतीय मूल के ‘राजा’ की हुई जीत, कहा— सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर उठाऊंगा आवाज… 

 

#HarGharTiranga