50 GB data is getting free in this recharge plan

इस रिचार्ज प्लान में मिल रहा 50 जीबी डाटा फ्री, कीमत जान हैरान रह जाएंगे आप

50 GB data is getting free in this recharge plan इस रिचार्ज प्लान में मिल रहा 50 जीबी डाटा फ्री

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 29, 2022/12:47 pm IST

VODAPHONE IDEA 50 GB FREE OFFER: आज के समय में सबसे लगभग हर किसी के पास फोन है, और लगभग जिनके पास भी फोन है उनमें से 70 से 80 फीसदी के पास इंटर नेट की सुविधा है। जिसका उपयोग कर के वे आसानी से कई काम को कर पाते हैं। लेकिन आज के एचडी जमाने में 1 जीबी डाटा कब खत्म हो जाता है। इसका पता ही नहीं चलता है। इसीलिए कई कंपनियां अपने यूजर के लिए अलग अलग तरह की डाटा प्लान ऑफर निकालती हैं। उन्ही में से आपके लिए हम सबसे बेस्ट ऑफर में से एक के बारे में बताने वाले हैं। दरशल वोडाफोन आईडिया कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक ऐसी ही सुविधा दे रहा हूं

Read More: लड़की ने लिया सबको चौंकाने का फैसला, इस बड़ी कंपनी को भेज दिया ‘Cake Resume’, अब वायरल होने पर…

क्या मिलेगा इस प्लान में 

दरशल कंपनी अपने पोस्ट पेड प्लान में 50 GB डाटा फ्री दे रही है। जिसके लिए आपको 399 रुपये का प्लान सब्सक्राइब करना होगा। कंपनी के इस प्लान में आपको 200 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही साथ आपको पापुलर ओटीटी फॉर्म के सब्सक्रिप्शन भी देखने को मिलने वाले हैं। 200 जीबी डाटा आपको रोलओवर बेनिफिट के तहत दिया जा रहा है।यह प्लान उन यूजर्स के लिए बेस्ट है, जिन्हें कम कीमत में खूब सारा डेटा और अडिशनल बेनिफिट चाहिए। इस प्लान में कंपनी पूरे बिल साइकिल के लिए 40जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान को ऑनलाइन सब्सक्राइब कराने पर आपको फ्री में 50GB एक्स्ट्रा डेटा भी मिलेगा। इस हिसाब से प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 90GB हो जाता है। प्लान में 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट भी दिया जा रहा है। अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर करने वाले इस प्लान में हर महीने टोटल 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। वोडाफोन-आइडिया का यह प्लान जी5 प्रीमियम के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। साथ ही इसमें आपको Vi movies and TV का फ्री ऐक्सेस भी मिलेगा।

Read More: गहलोत की छुट्टी तय…सचिन बनेंगे राजस्थान के ‘पायलट’? कांग्रेस के दिग्गज नेता ने कह दी बड़ी बात 

499 के प्रीपेड प्लान में मिलेगा इन ओटीटी प्लैटफॉर्म का सब्सक्रिब्सन

हालांकि, प्लान में कंपनी 200जीबी डेटा रोलओवर बेनिफिट जरूर दे रही है। अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आने वाले इस प्लान हर महीने 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। यह प्लान कई शानदार अडिशनल बेनिफिट ऑफर करता है। वोडा के 499 रुपये के प्लान में आपको इंटरनेट यूज करने के लिए टोटल 75जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में 399 रुपये वाले प्लान की तरह कोई फ्री डेटा नहीं दिया जा रहा।

Read More: रेल यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी.. इस दिन से शुरू होने जा रही स्पेशल ट्रेनें, देखें लिस्ट