नयी दिल्ली, नौ नवंबर (भाषा) ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन इंडिया के ‘ग्रेट इंडियन फेस्टिवल’ के दौरान उसके मंच पर अबतक 110 करोड़ ग्राहक आए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इसमें 80 प्रतिशत ग्राहक दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों से हैं।
कंपनी ने कहा कि सात अक्टूबर को शुरू हुई फेस्टिवल सीजन सेल के दौरान प्रीमियम उत्पादों की मांग में वृद्धि देखी गई।
अमेजन इंडिया के उपभोक्ता कारोबार के भारत में प्रबंधक मनीष तिवारी ने कहा, “अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल-2023 हमारे इतिहास में अबतक सबसे बड़ी सेल रही है। पहली बार अमेजन इंडिया पर 15 लाख से अधिक नए ग्राहकों ने खरीदारी की है जबकि 110 करोड़ से अधिक ग्राहक हमारे मंच पर आए हैं।’’
तिवारी ने कहा, “इस त्योहारी सीजन में खरीदारी करने वाले हमारे 80 प्रतिशत ग्राहक दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों से आए।”
भाषा अनुराग अजय
अजय
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
वेदांता समूह चार साल में 20 अरब डॉलर का निवेश…
11 hours agoगो फर्स्ट के सभी 54 विमानों का पंजीकरण डीजीसीए ने…
11 hours ago