नयी दिल्ली, 25 जनवरी (भाषा) आकाश एयर ने बुधवार को कहा कि सेवा प्रदाता के स्तर पर दुनिया भर में तकनीकी समस्याओं के कारण उसकी सेवाएं कुछ समय के लिये बाधित हुई। कंपनी ने बताया कि बाद में समस्या का समाधान कर लिया गया।
दुनियाभर में हजारों उपभोक्ताओं ने बुधवार को विभिन्न ऑनलाइन सेवाओं में समस्या की शिकायत की। इनमें माइक्रोसॉफ्ट की एज्यूर क्लाउड कम्प्यूटिंग सेवा भी शामिल है।
आकाश एयर के प्रवक्ता ने बुधवार को एक बयान में कहा, ”हमारी प्रणाली हमारे सेवा प्रदाता की इकाई के स्तर पर तकनीकी गड़बड़ी के कारण अस्थायी रूप से प्रभावित हो गयी था। इससे परिचालन बाधा उत्पन्न हुआ। हम अपने उपभोक्ताओं को हुई असुविधा के लिए खेद प्रकट करते हैं।”
बाद में समस्या को दूर कर लिया गया। कंपनी ने बयान में माइक्रोसॉफ्ट का नाम नहीं लिया।
अगस्त, 2022 में उड़ान सेवा शुरू करने वाली आकाश एयर ने बुधवार को हैदराबाद से उड़ान शुरू की। यह एक सप्ताह में 582 उड़ानें संचालित करती है।
एक सूत्र ने बताया कि इस गड़बड़ी के कारण कुछ समय के लिए उड़ान कंपनी इंडिगो की भी सेवाएं कुछ समय के लिए प्रभावित हुईं। हालांकि एयर इंडिया और विस्तार में कोई समस्या नहीं आई।
भाषा अनुराग अजय रमण
रमण
(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
खबर एलन मस्क यात्रा
1 hour agoबैतूल में बस पलटने से पुलिस और होम गार्ड के…
5 hours ago