आदित्य बिड़ला कैपिटल ने पेश किया डिजिटल मंच, लक्ष्य तीन साल में ग्राहकों की संख्या दोगुना करना |

आदित्य बिड़ला कैपिटल ने पेश किया डिजिटल मंच, लक्ष्य तीन साल में ग्राहकों की संख्या दोगुना करना

आदित्य बिड़ला कैपिटल ने पेश किया डिजिटल मंच, लक्ष्य तीन साल में ग्राहकों की संख्या दोगुना करना

:   Modified Date:  April 16, 2024 / 01:49 PM IST, Published Date : April 16, 2024/1:49 pm IST

मुंबई, 16 अप्रैल (भाषा) आदित्य बिड़ला कैपिटल ने मंगलवार को एक डिजिटल मंच पेश किया। इसके जरिए कंपनी का मकसद अगले तीन वर्षों में तीन करोड़ नए ग्राहक जोड़ने का है।

‘आदित्य बिड़ला कैपिटल डिजिटल’ पेश किए जाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में आदित्य बिड़ला समूह के चेयरमैन कुमार मंगलम बिड़ला ने कहा कि इस मंच का उद्देश्य निर्बाध तरीके से नए ग्राहक जोड़ना है।

आदित्य बिड़ला कैपिटल वर्तमान में ऋण, बीमा तथा परिसंपत्ति प्रबंधन सहित अपने व्यवसायों में 3.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है।

उन्होंने कहा कि आदित्य बिड़ला कैपिटल की महत्वाकांक्षा प्रत्येक मुख्य व्यवसाय में शीर्ष तीन में जगह बनाना है।

भाषा निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)