75 percent discount on Amazon

Amazon Sale: अमेज़न का बंपर ऑफर! लूट सको लूट लो, 75% तक सस्ते मिलेंगे लैपटॉप, फोन और स्मार्ट TV

75 percent discount available on Amazon ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर धमाकेदार सेल आयोजित होने लगी है। डिस्काउंट का फायदा दिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 01:28 PM IST, Published Date : September 24, 2023/1:28 pm IST

75 percent discount available on Amazon: नई दिल्ली। फेस्टिवल सीजन शुरू होने वाला है, और इसी खुशी में ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म पर धमाकेदार सेल आयोजित होने लगी है। फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल के बाद अब अमेज़न की ग्रेट इंडियन फेस्टिल का ऐलान हो गया है। अमेज़न पर सेल के लिए माइक्रोसाइट बना दी गई है, और यहां से पता चला है कि सेल में कई बंपर डील और डिस्काउंट का फायदा दिया जाएगा।

Read more: India-Canada Row: विवाद की स्थिति में किसका साथ देगा अमेरिका, दांव पर लगी कनाडाई पीएम जस्टिन ट्रूडो साख 

अमेज़न वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक सेल में खरीदारी करने पर SBI कार्ड का इस्तेमाल किया जाए तो आपको 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा। सेल की डेट अभी सामने नहीं आई है, लेकिन हमेशा की तरह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए एक दिन पहले शुरू हो जाएगी।

माइक्रोसाइट से मिली जानकारी के मुताबिक सेल में मोबाइल और एसेसरीज़ पर 40% तक की छूट दी जाएगी। यहां पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 60,000 रुपये तक का डिस्काउंट पाया जा सकेगा। यहां से मोबाइल एसेसरीज़ को 39 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा।

आधे से कम दाम में TV और कई सामान

टीवी और अप्लायंस पर 75% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यहां से फ्रिज पर 17,000 रुपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा टीवी पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 10,000 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है। यहां से वाशिंग मशीन को 55% की छूट मिल जाएगी। आखिर में अलेक्सा, फायर टीवी और किंडल पर 55% तक की छूट मिल जाएगी। यहां से अलेक्सा डिवाइस को 50% तक की छूट और फायर टीवी पर 55% तक की छूट पाई जा सकती है।

Read more: Kulhad Pizza Couple News: Youtube पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा Sehaj Arora का वीडियो, अब तक 1.4 मिलियन से अधिक लोगों ने देखा

लैपटॉप पर भी तगड़ी छूट

75 percent discount available on Amazon: सेल में लैपटॉप, स्मार्टवॉच, हेडफोन जैसे आइटम को 75% तक की छूट पर खरीदा जा सकता है। पता चला है कि लैपटॉप को 40,000 रुपये तक की छूट और स्मार्टवॉच को 699 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीदा जा सकता है। किचन, होम और आउटडोर सामान पर 70% तक की छूट पाई जा सकती है।

यहां से किचनवेयर और एप्लायंस पर 70% का डिस्काउंट और फर्नीचर और मैट्रेस पर 80% तक की छूट पाई जा सकती है। फैशल और ब्यूटी पर ग्राहकों को 50%-80% तक का डिस्काउंट मिलेगा। यहां से कपड़ों पर 60% तक का डिस्काउंट और फुटवियर पर 50% से 80% तक छूट पाई जा सकती है।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक