Amazon is firing its employees

ट्विटर के बाद अब इस कंपनी के कर्मचारियों पर लटकी तलवार! नौकरी से निकाले जा रहे हैं लोग

ट्विटर के बाद अब इस कंपनी के कर्मचारियों पर लटकी तलवार! नौकरी से निकाले जा रहे हैं लोग! Amazon is firing its employees

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : November 11, 2022/4:08 pm IST

नईदिल्ली। Amazon is firing its employees पूरी दुनिया अब कोरोना से मुक्त होने के कगार पर है। जिसके बाद पूरी दुनिया में एक बार फिर मंदी का दौरा शुरू होते दिख रहा है। कुछ ही दिन पहले ट्विटर ने अपने कई कर्मचारियों की छटनी की है, जिसके बाद अब अमेजन ने छटनी करना शुरू कर दिया है।

Read More:  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा की हुंकार रैली पर साधा निशाना, स्मृति ईरानी को लेकर कही बड़ी बात

Amazon is firing its employees हाल ही में अमेजन में सॉफ्टवेयर इंजीनियर जेमी झांग अपना दर्द साझा किया है। दरअसल, कंपनी ने उन्हें नौकरी से निकाल दिया है। जिसके बाद पहले से काम कर रहे कर्मचारियों को एक पिंक कलर का स्लिप मिला। पिंक स्लिप थमाने का मतलब नौकरी से निकाला जाना होता है। हालंकि इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है कि अब तक कितने कर्मचारियों को नौकरी से निकाला गया है।

Read More:  24 किमी लंबा रेड कार्पेट बिछाऊंगा, हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी पर फूल बरसाऊंगा, कांग्रेस से ही मांगूंगा टिकट, निर्दलीय 

आपको बता दें कि रोबोटिक्स डिवीजन में कम से कम 3,766 लोग कार्यरत हैं। एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि कंपनी कुछ नुकसान में चल रही है जिसके कारण कर्मचारियों की छटनी कर रही है। वहीं सभी कर्मचारियों को अन्य नौकरी तलाश करने का भी निर्देेश दिया गया है। इसके लिए पिछले हफ्ते अमेजन ने एक आंतरिक ज्ञापन में घोषणा की थी। जिसके उन्होंने लिखा है कि लिखा, “अर्थव्यवस्था के अनिश्चितता की स्थिति में टीम ने इस सप्ताह नई नियुक्तियों पर विराम लगाने का फैसला किया है।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक