amazon-is-giving-lots-of-offers-in-musical-devices

Amazon Mega Discount: इन प्रोडक्टस पर चल रही है भारी छूट, तुरंत कर लें आर्डर वरना होगा पछतावा

इसका कारण अमेजन पर चल रहा मेगा डिस्काउंट है। तो यदि आप भी म्यूजिकल डिवाइज के शौकीन हैं तो जल्दी किजिए क्योंकि यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : July 30, 2022/2:45 pm IST

Amazon Mega Discount: यदि आप भी काफी समय से ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाहते हैं पर खरीद नहीं पा रहे थे तो आज आपके लिए सही मौका है। दरअसल, अमेजन पर आज से म्यूजिक डिवाइसेज पर काफी ज्यादा डिस्काउंट चल रहे हैं। आज आपको ब्लूटूथ स्पीकर्स की कीमत अमेजन पर काफी कम नज़र आ सकते हैं। इसका कारण अमेजन पर चल रहा मेगा डिस्काउंट है। तो यदि आप भी म्यूजिकल डिवाइज के शौकीन हैं तो जल्दी किजिए क्योंकि यह ऑफर सीमित समय के लिए ही है।

Mivi play ब्लूटूथ स्पीकर

अमेजन पर Mivi play ब्लूटूथ स्पीकर की खरीदारी पर आपको पूरी 55 फीसद का धुआंधार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के बाद आप ब्लूटूथ स्पीकर को काफी किफायती दाम में खरीद पाएंगे, अगर आप इसकी कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो अमेजन पर ये 55 फीसद के डिस्काउंट के बाद सिर्फ 899 रुपये में खरीदा जा सकता है। हालांकि ये इसकी असल कीमत नहीं है। इसकी असल कीमत 1,999 रुपये है जिस पर डिस्काउंट के बाद ही आप कीमत में इतना भारी अंतर् देख सकते हैं। ये स्पीकर देखने में बेहद ही स्टाइलिश है। इसका निर्माण भारत में किया गया है क्योंकि मीवी एक इंडियन ब्रांड है। इसका ऑडियो क्वॉलिटी और मजबूती का कोई भी जवाब नहीं है और ये आपके घर में म्यूजिक का एक दमदार एक्सपीरियंस ऑफर करने के लिए तैयार किया गया है।

यह भी पढ़े : राजधानी में फिर से लागू होगी पुरानी आबकारी नीति, बढ़ते विवाद के बाद सरकार ने लिया फैसला 

Honeywell moxie v 100 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर

Honeywell moxie v 100 पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर भी अमेजन पर भारी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। ये ब्लूटूथ स्पीकर देखने में बेहद ही स्टाइलिश है साथ ही ये पोर्टेबल भी है जिससे आप इसे कहीं पर भी अपने साथ कैरी कर सकते हैं। अमेजन पर इस ब्लूटूथ स्पीकर को आप सिर्फ 899 रुपये में परचेज कर सकते हैं। इस पर भी ग्राहकों को 55 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिसके बाद आप इसे इतनी कम कीमत में खरीद पाएंगे। हालांकि असल कीमत की बात करें तो ये 1,999 रुपये है जो काफी ज्यादा है और तकरीबन डबल है। अगर आप इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो ये आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकती है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें