अमेजन ने एपैरियो को अपने मंच की विक्रेता सूची से हटाया |

अमेजन ने एपैरियो को अपने मंच की विक्रेता सूची से हटाया

अमेजन ने एपैरियो को अपने मंच की विक्रेता सूची से हटाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : October 31, 2022/6:32 pm IST

नयी दिल्ली, 31 अक्टूबर (भाषा) ई-कॉमर्स मंच अमेजन इंडिया और उसके संयुक्त उद्यम साझेदार पाटनी ग्रुप के स्वामित्व वाली कंपनी जॉडियक वेल्थ ने एपैरियो रिटेल की ऑनलाइन मंच पर विक्रेता के रूप में सूचीबद्धता खत्म करने का फैसला किया है।

सोमवार को जारी एक संयुक्त बयान में एपैरियो को अमेजन मंच के ऑनलाइन विक्रेता की सूची से हटाए जाने की जानकारी दी गई। एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा कि यह फैसला हितों के टकराव की किसी भी आशंका को खत्म करने के लिए लिया गया है।

दरअसल एपैरियो फ्रंटिजो के पूर्ण-स्वामित्व वाली एक अनुषंगी है। वहीं फ्रंटिजो अमेजन इंडिया और पाटनी ग्रुप के स्वामित्व वाली कंपनी जॉडियक वेल्थ मैनेजमेंट की एक संयुक्त उद्यम कंपनी है।

बयान के मुताबिक, अमेजन और जॉडियक वेल्थ मैनेजमेंट ने अपने संयुक्त उद्यम फ्रंटिजो बिज़नेस सर्विसेज के नवीनीकरण पर सहमति जताई है। दोनों साझेदारों ने फ्रंटिजो के पूर्ण स्वामित्व वाली इकाई एपैरियो रिटेल प्राइवेट लिमिटेड को अमेजन के मंच से अगले 12 महीने के लिए हटाने का फैसला किया है।

एपैरियो अमेजन के मंच पर मौजूद विक्रेताओं में काफी आगे रही है। खासतौर पर एन आर नारायणमूर्ति एवं अमेजन के संयुक्त उद्यम क्लाउडटेल के कारोबार समेटने के बाद एपैरियो का काम तेजी से बढ़ गया था।

बयान के मुताबिक, ‘‘दोनों साझेदार अपनी ऑनलाइन मौजूदगी को बढ़ाने के लिए नए कारोबार की संभावनाएं तलाशना जारी रखेंगे।’’

भाषा प्रेम

प्रेम अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)