Apple new watch can beat the iphone13 pro max price

जल्द आ रही Apple की ऐसी वॉच जो iPhone 13 Pro Max को भी दे दे मात, जानें फीचर्स और प्राइस

Shatter-Resistant Display के अलावा इसमें Hiking और Swim Tracking Option होगा। साथ ही ये लंबी बैटरी लाइफ और नॉन-एलुमीनियम मेटल मैटेरियल के साथ आएगी इस वजह से प्राइस बढ़ने की संभावना है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 11, 2022/3:02 pm IST

नई दिल्ली: अमीरो की पहली पसंद एप्पल कम्पनी अब आई फोन से भी अधिक महगीं वाच लांच करने जा रही है। Apple Watch के नए रूप को Apple Watch Max, Apple Watch Explorer Edition या Apple Watch Extreme नाम दे सकता है।खबरो की माने तो  इसमें ‘Pro’ फीचर भी होंगे। जैसे Shatter-Resistant डिस्प्ले भी होगा। इसकी वजह से इसकी कीमत इतनी बढ़ सकती है कि, ये iPhone 13 Pro से भी ज्यादा महंगी हो जाए है।  इसके फीचर भी बिल्कुल ‘Pro’ मॉडल्स की तरह होंगे। ऐसे ही फीचर MacBook Pro, iPad Pro, और iPhone Pro में मिलते हैं। रेगुलर Apple Watch से इसके फीचर भी काफी अच्छे होने वाले हैं।

Read More:मंच पर ही बेकाबू हुए मंत्री जी, कार्यकर्ता को सरेआम किया Kiss, किसी ने वायरल कर दिया वीडियो

N199 कोडनेम फीचर के साथ आएगी

टेक के जानकार बताते है कि,  Apple वॉच के ‘एक्सट्रीम स्पोर्ट्स’ वर्जन को कंपनी के अंदर N199 कोडनेम दिया गया है। कंपनी अब नई वॉच को Pro नाम दे सकती है। अगर ऐसा होता है तो कंपनी की तरह से लॉन्च होने वाली ये पहली स्मार्टवॉच होने वाली है। ऐपल अपने फ्लैगशिप फोन्स के नाम के साथ भी ‘Pro’ का इस्तेमाल करता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इसमें उन चीजों को भी जोड़ सकती है जिन्हें कभी भी Watch की लिस्ट में जगह नहीं दी गई है।

Read More:मौत बनकर बरस रही बदरा, कई जिलों में जलभराव की स्थिति, मौसम विभाग ने फिर दी भारी बारिश की चेतावनी

वीयरेबल्स को कड़ी टक्कर

Shatter-Resistant Display के अलावा इसमें Hiking और Swim Tracking Option होगा। साथ ही ये लंबी बैटरी लाइफ और नॉन-एलुमीनियम मेटल मैटेरियल के साथ आएगी। यानी नई ऐपल वॉच का सीधा मुकाबला प्रीमियम Garmin वीयरेबल्स से होने वाला है। Pro Model काफी बेहतर परफॉर्मेंस ऑफर करता है। इसमें बड़ी स्क्रीन के साथ कीमत भी काफी ज्यादा होने वाली है। इसकी कीमत iPhone Pro से भी ज्यादा हो सकती है।

 

Read More:इ​तने दिनों तक बंद रहेंगी शराब और मांस की दुकानें, जिला कलेक्टर ने जारी किया निर्देश