Airtel 365 Days Plan: आ गया अब तक का सबसे धांसू प्लान

आ गया अब तक का सबसे धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में एक साल तक एक्टिव रहेगी सिम, साथ ही मिलेगी कॉलिंग और डेटा

Airtel 365 Days Plan: आ गया अब तक का सबसे धांसू प्लान, मात्र इतने रुपए में एक साल तक एक्टिव रहेगा सिम, साथ ही मिलेगी कॉलिंग और डेटा

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 23, 2022/7:10 pm IST

Airtel 365 Days Plan: एयरटेल अपने ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए नए-नए प्लान लाता रहता है। साथ ही पुराने प्लान में बदलाव करता रहते है। अगर आप भी एयरटेल के महंगे प्लान से परेशान है तो एयरटेल अपने यूजर्स के लिए धमाकेदार प्लान लेकर आया है। एयरटेल के पोर्टफोलियो में एक बेहद खास रिचार्ज प्लान है। इसमें आपको एक साल के लिए डेटा और कॉलिंग के साथ SMS बेनिफिट्स मिलते हैं। रिचार्ज प्लान में कंज्यूमर्स को कई एडिशनल बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पर्सनल फोटो और वीडियो के साथ अपना फोन बेच रही ये मॉडल, खरीदने के लिए लोगों में मची होड़, आप भी लगा सकते हैं बोली

वैल्यू फॉर मनी वाला प्लान

Airtel 365 Days Plan: ये रिचार्ज प्लान इसलिए बेस्ट है क्योंकि इसमें आपको लगभग BSNL के खर्च में Airtel की सर्विस मिलेगी। कंपनी के पोर्टफोलियो में कई सस्ते महंगे प्लान्स हैं, लेकिन अगर आपकी तलाश एक वैल्यू फॉर मनी प्लान की है, तो आप इसे ट्राई कर सकते हैं। इसमें आपको 1 साल की वैलिडिटी मिलती है। इसमें डेटा और कॉलिंग बेनिफिट्स के साथ SMS की भी सर्विस मिलेगी। साथ ही कुछ एडिशन बेनिफिट्स भी दिए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भाजपा नेता के बेटे की काली करतूत, 19 साल की लड़की के मर्डर केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार

ये मिलेगा फायदा

Airtel 365 Days Plan: Airtel का ये प्लान एक साल की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें आपको अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग्स (लोकल, STD और रोमिंग) के साथ 24GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा आपको SMS बेनिफिट्स भी मिलेंगे। पूरे प्लान में कंज्यूमर्स को कुल 3600 SMS मिलते हैं। हालांकि, आप एक दिन में मैक्सिमम 100 SMS ही यूज कर सकते हैं। वहीं डेटा लिमिट खत्म होने के बाद आपको 50 पैसे प्रति MB की दर से डेटा मिलेगा। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1799 रुपये है। इतना ही नहीं इसमें आपको Apollo 24|7 Circle का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन भी साथ में मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को 100 रुपये का कैशबैक FASTag पर मिलेगा। इसमें कंज्यूमर्स को फ्री हैलोट्यून्स भी मिलती है। इसी के साथ आप Wynk Music का फ्री सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों हो रहे भाजपा और आरएसएस कार्यालय पर हमले? अब यहां फेंकी गईं पेट्रोल से भरी बोतल

दूसरे प्लान्स भी हैं शामिल

Airtel 365 Days Plan: रिचार्ज प्लान में आपको कई दूसरे लॉन्ग टर्म प्लान्स भी मिलते हैं। कंपनी 2999 रुपये और 3359 रुपये में एक साल की वैलिडिटी वाला रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। दोनों ही प्लान्स में अलग-अलग बेनिफिट्स मिलते हैं। हालांकि, अगर आप कॉलिंग पर बेस्ड एक प्लान चाहते हैं, तो Airtel का 1799 रुपये का प्लान बेस्ट ऑप्शन है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers