Model selling her old iPhone with her personal photos and videos

पर्सनल फोटो और वीडियो के साथ अपना फोन बेच रही ये मॉडल, खरीदने के लिए लोगों में मची होड़, आप भी लगा सकते हैं बोली

Model selling her old iPhone with her personal photos and videos: अगर आप भी खरीदना चाहते है iphone, तो ये मॉडल अपनी पर्सनल फोटो और वीडियो के साथ बेच रही अपना पुराना फोन

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 23, 2022/6:50 pm IST

Model selling her old iPhone with her personal photos and videos: ऑइफोन खरीदना तो हर कोई चाहता है लेकिन कम दाम में। ज्यादातर ऑइफोन खरीदने वाले लोग अपनी शोक पूरा करने के लिए सेकेंड हेंड मोबाइल भी खरीदते है। आम तोर पपर जोभी फोन खरीदा जाता है वो पहले से रीसेट या फॉरमेट रहते है। जिसकी वजह से सेकेंड हेंड फोन नए फोन के तरह पूरा खाली होता है। लेकिन अगर आपको ऐसा फोन मिल जाए जिसमे पुराने फोन के हकदार के निजी फोटो और वीडियो मिल जाए और वोभी कोई साधारण लड़की के नहीं मॉडल के तो एक पल आप इस बात को मानने से इंकार कर देंगे। लेकिन एक मॉडल अपनी गैलरी में सेव फोटोज वीडियो सहित फोन बेचना चाहती है।

ये भी पढ़ें- भाजपा नेता के बेटे की काली करतूत, 19 साल की लड़की के मर्डर केस में पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर डाली पोस्ट

Model selling her old iPhone with her personal photos and videos: इन दिनों फेसबुक पर एक थाईलैंड की मॉडल की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें लिखा है कि वह अपना पुराना iPhone 12 Pro Max बेचना चाहती हैं। वह इससे मिले पैसों से iPhone 14 Pro Max 128GB खरीदना चाहती हैं। खास बात यह है कि मॉडल फोन में मौजूद अपनी पर्सनल फोटोज और वीडियोज भी फोन खरीदने वाले को दे देंगी। फोन में करीब 30,000 फोटोज और 4,000 वीडियोज हैं। एक मॉडल के सेकंड हैंड फोन को खरीदने के लिए एक फैन 8 लाख 60 हजार रुपए देने को तैयार हो गया है।

ये भी पढ़ें- आखिर क्यों हो रहे भाजपा और आरएसएस कार्यालय पर हमले? अब यहां फेंकी गईं पेट्रोल से भरी बोतल

फोन में मौजूद कई फोटो और वीडियो

Model selling her old iPhone with her personal photos and videos: मॉडल के पास iPhone 12 Pro Max फोन है। सोशल मीडिया पर फोन बेचने का ऐलान करते हुए मॉडल ने कहा कि फोन के साथ उसमें मौजूद अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज का कलेक्शन भी वह फोन खरीदने वाले को दे देंगी। मामला थाईलैंड का है। फोन बेचने जा रही 26 साल की मॉडल का नाम- कनोक्यदा ‘का-नान’ जीतमपोन है। अगर वह पुराने फोन के लिए मिल रहे 8.6 लाख के ऑफर को एक्सेप्ट कर लेती हैं, तो इस कीमत में वह थाईलैंड में 20 नए iPhone खरीद सकती हैं।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के शिक्षकों के लिए खुशखबरी, साढ़े 18 हजार पदों पर निकली भर्तियां, जानें कब होगा कैलेंडर जारी

काफी पापुलर है ये मॉडल

Model selling her old iPhone with her personal photos and videos: खास बात यह है कि मॉडल कनोक्यदा सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं। उनके फेसबुक पेज पर 1,696,405 फॉलोअर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर मॉडल को करीब 5 लाख लोग फॉलो करते हैं। बहुत सारे फैन्स ने मॉडल की पोस्ट पर कमेंट कर के फोन की कीमत जानने की भी कोशिश की। कुछ ने तो कनोक्यदा को फोन का ऑक्शन करवाने की भी सलाह दे डाली। मॉडल ने बताया कि पोस्ट करने के बाद उन्हें करीब 3 हजार लोगों ने मैसेज कर के फोन की कीमत पूछी है। लेकिन फोन किसे देना है अब तक मॉडल ने यह फैसला नहीं किया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers