BSNL's banging plan, users will get many facilities in just this money

BSNL का धमाकेदार प्लान, सिर्फ इतने रुपए में यूजर्स को मिलेगी कई सारी सुविधाएं

Airtel, Jio और Vi जैसी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने किए BSNL ने एक बेहद किफायती प्लान जारी किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : May 10, 2022/7:31 pm IST

BSNL’s banging plan : Airtel, Jio और Vi जैसी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने किए BSNL ने एक बेहद किफायती प्लान जारी किया है। अगर आप एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जो 100 रुपये से कम कीमत में आता हो, तो इस प्लान को ट्राई कर सकते हैं। BSNL ने यह प्लान अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए जारी किया है। अगर आप भी शॉर्ट टर्म प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो BSNL का यह प्लान आपको जरूर पसंद आएगा। इस प्लान में यूजर्स को कई सारी सुविधाएं मिलेंगी।

यह भी पढ़े : बिना OBC आरक्षण होंगे पंचायत चुनाव, 15 पन्नों के आदेश में SC ने दिए कई अहम निर्देश 

क्या है कंपनी का नया प्रीपेड प्लान

BSNL का यह प्लान केवल 87 रुपए का है। इस प्लान में यूजर्स को 14 दिनों की वैलेडिटी मिलेगी। इस प्लान में डेली 1GB डेटा मिलेगा। इस पुरे प्लान में यूजर्स को कुल 14GB डेटा मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में डेटा लिमिट पूरी होने के बाद यूजर्स को 40Kbps की स्पीड से इंटरनेट मिलेगा।

यह भी पढ़े : ऐसी कौन सी भाषा है, जो खाने में इस्तेमाल की जाती है? IAS इंटरव्यू में पूछे जाते हैं ऐसे अजीबोगरीब सवाल 

इन यूजर्स को नहीं मिलेगा फायदा

फिलहाल BSNL का यह प्लान सभी सर्किल के लिए जारी नहीं हुआ है। चंडीगढ़ और असम के BSNL यूजर्स इस प्लान का फायदा नहीं उठा सकेंगे। यूजर्स BSNL की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर चेक कर सकते हैं कि यह प्लान उनके सर्किल में उपलब्ध है या नहीं।

यह भी पढ़े : आईपीएल 2022 : प्लेऑफ में सबसे पहले पहुंचेगी ये टीम! सुनील गावस्कर ने बताई ये बड़ी वजह

इस प्लान में यूजर्स को लगभग 6.21 रुपये की दर से 1GB डेटा मिलेगा। हालांकि, ध्यान रखें कि इस प्लान में मिलने वाला डेटा 3G होगा। BSNL फिलहाल 4G डेटा ऑफर नहीं करती है। हालांकि, कंपनी जल्द ही अपनी 4G सर्विस लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।