लॉकडाउन और आर्थिक मंदी के बावजूद 40 हजार युवाओं को नौकरी देगी ये कंपनी, नहीं जाएगी किसी की नौकरी | Despite lockdown and economic downturn, this company will give jobs to 40 thousand youths, no one will get job

लॉकडाउन और आर्थिक मंदी के बावजूद 40 हजार युवाओं को नौकरी देगी ये कंपनी, नहीं जाएगी किसी की नौकरी

लॉकडाउन और आर्थिक मंदी के बावजूद 40 हजार युवाओं को नौकरी देगी ये कंपनी, नहीं जाएगी किसी की नौकरी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 18, 2020/5:25 am IST

नई दिल्ली। लॉकडाउन के बाद जहां पूरी दुनिया में आर्थिक मंदी का दौर है, और यह आर्थिक मंदी आगे और भी खराब हालात में जा सकती है ऐसी भी संभावना व्यक्त की जा रही है। ऐसे एक एक कंपनी ऐसी भी है जो आगामी वित्त वर्ष 40 हजार नई नौकरी देने का फैसला किया है, साथ में यह भी कहा है कि किसी भी कर्मचारी को वे नौकरी से नही निकालेंगे।

ये भी पढ़ें:किसानों की ये बड़ी चिंता हुई खत्म, सरकार ने लॉन्च किया ‘किसान राहत’ ऐप, लॉकडा…

जी, हां टाटा कंस्लटेंसी सर्विस (TCS) ने इस साल लगभग 40,000 नई नौकरियां देने का फैसला किया है, कंपनी के एचआर प्रमुख मिलिंद लक्कड ने कहा है कि हम सभी 40,000 फ्रेश ग्रेजुएट्स को इस साल भर्ती के लिए ऑफर लेटर्स भी दे चुके हैं, लॉकडाउन के बाद उनके लिए कोई खतरा नहीं है। कंपनी आने वाले समय में सभी को नौकरी में रखेगी।

ये भी पढ़ें: लॉकडाउन में फायदे ही फायदे: जियो, एयरटेल, वोडाफोन ने पेश किए पैसा व…

देश में सबसे प्रतिष्ठित कंपनियों में से एक टाटा कंस्लटेंसी सर्विस (TCS) ने घोषणा की है कि मौजूदा 4.5 लाख इंप्लाइज में से किसी को भी नौकरी नहीं जाएगी, कंपनी ने कहा है कि अगर आर्थिक और वैश्विक मंदी आती भी है तो इसका हमारे कर्मचारियों की नौकरी पर कोई आंच नहीं आएगी, हालांकि कंपनी ने साफ किया है कि इस साल सैलरी में बढ़ोतरी नहीं हो पाएगी।

ये भी पढ़ें: बड़ी खबर: 20 अप्रैल से सशर्त शुरू हो सकते हैं प्रदेश के 250 बड़े उद…