For jio users here are some cheapest plans which are really beneficial for customers

Jio के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स, मिलता है अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा, ले सकते हैं इन सुविधाओं का भी लुत्फ

Jio Cheapest Plans: जियो अपने ग्राहकों के लिए कई सस्ते प्लान्स लेकर आती है। आपको हम जियो के बेहद सस्ते प्लान्स के बारे में बताते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : November 4, 2022/5:11 pm IST

Jio Cheapest Plans: जियो अपने ग्राहकों के लिए हमेशा सस्ते प्लान्स लाती रहती है। इसी बीच कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो में थोड़ा बदलाव कर दिया है। जिसके बाद अब जियो के ग्राहकों को रिचार्ज प्लान्स के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल पाएगा। ऐसे में ये रिचार्ज प्लान अपने आप महंगे हो चुके हैं। यदि आप भी जियो के उपभोक्ता हैं और सस्ते में रिचार्ज प्लान्स तलाश रहे हैं। तो चलिए आपको हम जियो के कुछ सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताते हैं।

जियो के पोर्टफोलियो में कई सस्ते ऑप्शन मिलते हैं, लेकिन हम जिन रिचार्ज प्लान्स की बात कर रहे हैं वो सबसे कम कीमत वाले हैं। जियो रिचार्ज प्लान्स की शुरुआत 15 रुपये से हो जाती है। ये कीमत डेटा वाउचर की है। इन पर चर्चा फिर कभी होगी।

हम बात कर रहे हैं फुल टेलीकॉम बेनिफिट्स वाले रिचार्ज प्लान की, जिसमें डेटा, कॉलिंग और SMS तीनों सर्विस मिलती है। आइए देखते हैं इस लिस्ट में क्या क्या है।

Jio का 149 रुपये का प्लान

Jio Cheapest Plans: अगर आप सबसे सस्ता प्लान चाहते हैं तो इस प्रीपेड रिचार्ज को चुन सकते हैं। इस प्लान में यूजर्स को 20 दिनों की वैलिडिटी के लिए डेली 1GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS का बेनिफिट मिलता है। यानी इस प्लान में कुल 20GB डेटा मिलेगा।

डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलता रहेगा। रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का एक्सेस मिलेगा।

174 रुपये का Jio Plan

Jio Cheapest Plans: इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है। इसमें यूजर्स को डेली 1GB डेटा यानी कुल 24GB डेटा मिलता है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 100 SMS डेली और जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

209 रुपये का रिचार्ज प्लान

Jio Cheapest Plans: इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। Jio Plan में यूजर्स को डेली 1GB डेटा मिलता है। यानी उन्हें कुल 28GB डेटा मिलेगा। डेटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 64Kbps की स्पीड से डेटा मिलेगा।

इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग बेनिफिट्स और 100 SMS प्रतिदिन मिलेंगे। इसके साथ यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री एक्सेस मिलेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें