धमाल मचा रहा है जियो का 200 रुपये से कम वाला ये प्लान, फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई सारे फायदे

धमाल मचा रहा है जियो का 200 रुपये से कम वाला ये प्लान, फ्री डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ मिलेंगे कई सारे फायदे

रिलायंस जियो के पास सबसे कम दाम में 200 से कम वाले रिजार्च प्लान मौजूद है। जियो के 119 रुपये वाला ये प्लान में कई सारे​ बेनिफिट और अनलिमिटेड कालिंग के साथ आता है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 23, 2022/5:02 pm IST

नईदिल्ली। देश के सबसे बड़े टे​लिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स को लुभाने के लिए तरह तरह की प्लान लाते रहते है। रिलायंस जियो अपने ग्राहको के लिए सस्ते और ज्यादा ​बेनिफिट वाला रिचार्ज प्लान आफर करती है। हालंकि कुछ समय पहले जियो ने अपने प्लाने के दामों में थोड़ा इजाफा किया था। जिससे यूजर्स को निराश होना पड़ा था। लेकिन अब कंपनी के पास बेस्ट ​बेनिफिट देने वाला प्लान मौजूद है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ : तीन दिन बंद रहेंगी शराब दुकानें, होटल..रेस्टॉरेंट में बेचने की अनुमति नहीं, आबकारी विभाग ने जारी किए निर्देश 

रिलायंस जियो के पास सबसे कम दाम में 200 से कम वाले रिजार्च प्लान मौजूद है। जियो के 119 रुपये वाला ये प्लान में कई सारे​ बेनिफिट और अनलिमिटेड कालिंग के साथ आता है। वहीं इस प्लान में फ्री एसएमएस के साथ खूब सारा डेटा भी दे रही है। 119 रुपये के इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिनों के लिए होगी। जिसमें आपको रोजाना 1.5जीबी के हिसाब टोटल 21जीबी डेटा मिलेगा। इतना ही नहीं आप जियो के इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: कानपुर हिंसा : एसआईटी ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताई यहां थी हिंसा की जड़ें 

वहीं जियो के पास उससे भी कम कीमत वाले एक और प्लान मौजूद है। जो 149 का आता है। जिसमें आपको डेली 100 फ्री एसएमएस और रोजाना 1 जीबी डेटा मिलेगा। जो 20 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यानी 149 वाले इस प्लान में टोटल 20 जीबी डेटा मिलेगा। इस प्लान में आपको जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

ये भी पढ़ें: घोड़ी पर नहीं आयेगा दूल्हा और न रखेगा दाढ़ी, डीजे पर भी बैन, यहां तय हुए शादी के नए नियम 

दूसरी ओर जियो के पास एक और प्लान मौजूद है, जो जिसमें आपको कई सारे फायदे मिलेंगे। 179 वाले इस प्लान में आपको 24 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। रोजना 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ आता है। यानी इस प्लान में आपको पूरा 24 जीबी डेटा मिलेगा।

 
Flowers