हीरो इलेक्ट्रिक ने इवन कार्गो के साथ हाथ मिलाया |

हीरो इलेक्ट्रिक ने इवन कार्गो के साथ हाथ मिलाया

हीरो इलेक्ट्रिक ने इवन कार्गो के साथ हाथ मिलाया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : April 22, 2022/5:27 pm IST

नयी दिल्ली, 22 अप्रैल (भाषा) हीरो इलेक्ट्रिक ने अंतिम छोर पर डिलिवरी व्यवस्था को मजबूत करने के लिए इवन कार्गो के साथ हाथ मिलाया है। इवन कार्गो पूरी तरह से पहली महिला संचालित डिलिवरी मंच है।

इस समझौते का मकसद इलेक्ट्रिक परिवहन साधनों को बढ़ावा देने में महिलाओं की भूमिका को बढ़ाना है।

इस करार के अंतर्गत हीरो इलेक्ट्रिक, इवन कार्गो को डिलिवरी के लिये इलेक्ट्रिक वाहन बेड़े को बढ़ाने में मदद करेगी। इसके तहत 2025 तक 10,000 से अधिक महिलाओं को मंच से जोड़ने का लक्ष्य है।इसके साथ कंपनी महिलाओं को सशक्त बनाएगी और उनके लिये रोजगार के अवसर सृजित करेगी।

बेड़े को दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद सहित प्रमुख शहरों में आवंटित किया जाएगा।

हीरो इलेक्ट्रिक के मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) सोहिंदर गिल ने एक बयान में कहा, ‘…इस तरह की बी2बी (कंपनियों के बीच) साझेदारी इलेक्ट्रिक वाहन की पूरी स्थिति को बदलने के लिए तैयार है। इसके तहत कई इकाइयां अपने विशेषज्ञताओं को साझा करने के साथ उसका उपयोग करेंगे तथा आगे बढ़ेंगे।’

उन्होंने कहा कि कंपनी अपने संसाधनों का बेहतर उपयोग जारी रखेगी और देश में ईवी का दायरा तेजी से बढ़ाने को ऐसे और इकाइयों का समर्थन करेगी।

इवन कार्गो की मुख्य परिचालन अधिकारी (सीओओ) करीना भसीन ने कहा कि यह सहयोग महिलाओं को सुरक्षित, किफायती और विश्वसनीय परिवहन प्रदान करने का मार्ग प्रशस्त करेगा।

हीरो इलेक्ट्रिक, देश में अब तक 4.5 लाख से अधिक इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन की बिक्री कर चुकी है।

भाषा रिया रमण

रमण

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers