रायपुर में 'गोल्ड' शुरू करने के लिए 'होटल हयात' बना गोयल समूह का साझेदार, स्वादिष्ट-उच्च गुणवत्तायुक्त-शाकाहारी फ्रोजन फूड्स की श्रृंखला है 'गोल्ड' | 'Hotel Hyatt' to launch 'Gold' in Raipur is the partner of Goyal Group

रायपुर में ‘गोल्ड’ शुरू करने के लिए ‘होटल हयात’ बना गोयल समूह का साझेदार, स्वादिष्ट-उच्च गुणवत्तायुक्त-शाकाहारी फ्रोजन फूड्स की श्रृंखला है ‘गोल्ड’

रायपुर में 'गोल्ड' शुरू करने के लिए 'होटल हयात' बना गोयल समूह का साझेदार, स्वादिष्ट-उच्च गुणवत्तायुक्त-शाकाहारी फ्रोजन फूड्स की श्रृंखला है 'गोल्ड'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : July 21, 2020/2:26 pm IST

रायपुर। मध्य भारत के सबसे प्रतिष्ठित व्यापारिक घरानों में से एक, गोयल ग्रुप ने आज ‘होटल हयात’ रायपुर में आनंद गोयल ,एमडी, श्री बजरंग एलायंस लिमिटेड और हरकरन सिंह, जीएम, हयात होटल की उपस्थिति में फ्रोजन उत्पादन इकाई, ‘गोल्ड लाइन’ के अपने पहले विशिष्ट रिटेल आउटलेट का शुभारंभ किया। उपभोक्ताओं के लिए अच्छे स्वाद में नये उच्चतम मानक स्थापित करते हुए, बेहतर गुणवत्ता वाले 100 प्रतिशत शाकाहारी फ्रोजन फूड की नई श्रृंखला पहली बार होटल में अपने फ्रोजन फार्मेट में बेची जाएगी।

ये भी पढ़ें:भारत ने फिर दिया चीन को झटका, इलेक्ट्रिकल इंडस्ट्री ने रद्द किए कई बड़े आर्डर

भारतीय ब्रेड में मालाबार पराठे और चीज नान जैसे उत्पाद, ड्राली स्नैक्स जैसे चुकंदर और पनीर टिक्की, मैक और चीज पॉप्स और वेज सीक कबाब डेजर्ट जैसे पपीते का हलवा और सिवई की खीर के साथ-साथ शाकाहारी व्यंजनों की एक श्रृंखला जैसे क्विनोआ पैटी, सोया शम्मी कबाब और होलवीट पराठा आदि उपलब्ध करेंगे।’गोल्ड’ का उद्देश्य न केवल भारत और विदेशों में खुदरा वातावरण का आधुनिकीकरण करना है, बल्कि पैकेज फूड इंडस्ट्रीज में नये उच्चतम मानक स्थापित करना है। कंपनी की योजना आगामी महीनों में मुंबई, पुणे, हैदराबाद और बैंगलोर की ‘हयात होटल्स’ में अपने ‘गोल्ड आउटलेट्स’ खोलने की है।

ये भी पढ़ें: आत्मनिर्भर भारत के तहत सरकार दे रही 10 हजार रुपए की मदद, नहीं कोई क…

श्री बजरंग एलायंस लिमिटेड के निदेशक और मुख्य वित्तीय अधिकारी अर्चित गोयल का इस साझेदारी पर कहना है कि “ हयात रायपुर के साथ इस साझेदारी के बारे में हम सभी बेहद रोमांचित हैं। प्लांट के उद्घाटन के दौरान हमारे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर में अपना पहला आउटलेट शुरू करने के लिए हमारा मार्गदर्शन किया। इसलिए, यहां हम इस अद्भुत साझेदारी के साथ हैं और हम भविष्य में भी ‘होटल हयात’ के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हैं। हम आशा करते हैं कि उपभोक्ताओं को इन उत्पादों का उतना ही आनंद मिलेगा जितना हमने उनके लिए इसे बनाने में आनंद लिया। ”

 

ये भी पढ़ें: मोदी सरकार ने किया उपभोक्ता संरक्षण कानून में बड़ा सुधार, भ्रामक वि…

इस दौरान हयात होटल्स के महाप्रबंधक हरकरण सिंह ने कहा, “यह वास्तव में एक अनोखी साझेदारी है। “गोल्ड” खाद्य पदार्थ हमारे उपभोक्ताओं के लिए एकदम सही साबित होंगे उत्पाद न केवल ताजा और स्वादिष्ट हैं, बल्कि उच्चतम स्वच्छता और सुरक्षा मानकों पर खरे उतरे हैं। समूह के साथ इस संबंध को बनाने और मजबूत करने के लिए हम निरंतर तत्पर हैं क्योंकि हम इस अवधारणा को अन्य होटलों तक बढ़ायेंगे ”

ये भी पढ़ें: नए उद्योग-व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक युवाओं के लिए सुनहरा मौका, 25…

उपभोक्ताओं की बदलती जीवनशैली ने विशेष रूप से स्वास्थ्य की तरफ सजगता में वृद्धि और शाकाहार के साथ-साथ खाद्य पदार्थों में ताजगी की मांग ने नई आदतों का एक पूरा सेट तैयार किया है। वर्तमान परिदृश्य ऐसे भोजन की आवश्यकता पर जोर देता है जो न केवल स्वास्थ्य के लिए अच्छा हो, बल्कि उच्चतम स्वच्छता और सुरक्षा मानकों पर भी खरा हो। पेशेवर और व्यक्तिगत जीवन दोनों में व्यस्त जीवन शैली से लेकर प्रयोगात्मक व्यंजन बनाने तक, उपभोक्ता ऐसे भोजन की श्रृंखला की ओर देख रहे हैं, जो न केवल स्वास्थ्य के लिए अच्छा और ताजा हो बल्कि सुविधाजनक और आसानी से तैयार हो।  इन जरूरतों का संज्ञान लेते हुए ‘गोल्ड’ आपके लिए पोषक तत्वों और स्वादों से रची बसी भरपूर भारतीय स्नैक्स की एक श्रंखला लाता है, जो ताजे तत्वों से परिपूरित होती हैं।

ये भी पढ़ें: खुशखबरी, 10 साल से कम सेवा वाले सशस्त्र सेना के जवानों को भी मिलेगी…

उत्पादों को मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, हैदराबाद और विशाखापटटनम के सुपरमार्केट, आधुनिक व्यापार केन्द्रों और ई-कॉमर्स के बाजारों में भी उपलब्ध कराया जाएगा। उत्पादों की लागत प्रति पैक 105 रुपए से 175 रुपए तक होगी। जिसमें जीएसटी भी शामिल होगा। इसके अलावा समय के साथ, कंपनी की योजना अंतरराष्ट्रीय बाजारों की जरूरतों को पूरा करने और उत्पादों की श्रृखला का विस्तार करने की है।

ये भी पढ़ें: अंबानी बोले- Google और Jio ने मिलाया हाथ, भारत को बनाएंगे 2G मुक्त,…

गोयल समूह के बारे में-

गोयल समूह मध्य भारत के प्रमुख व्यावसायिक घरानों में से एक है। 1990 में अपनी स्थापना के बाद से, समूह ने कई गुना वृद्धि की है। गुणवत्ता, नवीनता, विश्वास और विश्वसनीयता गोयल समूह की प्रमुुख पहचान है।
कंपनी ने स्टील कारोबार में कदम रखते ही पहली कंपनी श्री बजरंग एलायंस लिमिटेड (पूर्व में श्री बजरंग एलायज लिमिटेड के रूप में जाना जाता है) की स्थापना की, जो संरचनात्मक इस्पात उत्पादों का निर्माण करता है। जो आज मध्य भारत के प्रमुख इस्पात उत्पादकों में से एक हैं। निरंतर सफलता के साथ, समूह ने विभिन्न व्यवसायों और गोयल टीएमटी, गोयल पाइप्स, एन.एच. गोयल स्कूल, एन.एच. गोयल फिनिशिंग स्कूल, और आईबीसी24 जैसे अन्य ब्रांडों के साथ अपना विस्तार किया है। कंपनी ने गैर-स्टील व्यवसायों जैसे मीडिया, शिक्षा, हाइड्रो पावर और अब पैकेज्ड फूड में भी अपनी अलग पहचान कायम की है।

हयात रायपुर के बारे में-

हयात रायपुर एक अंतरंग माहौल वाला एक प्रीमियम बुटीक होटल है जो गर्मजोशी के साथ व्यक्तिगत सेवा के लिए जाना जाता है। ‘हयात’ लोगों की बेहतर देखभाल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं हयात रायपुर के प्रमुख वाणिज्यिक और रिहायशी इलाके में स्थित है।

Follow GOELD Social Media Accounts For More Informations – 

FB – facebook.com/GOELD-106570964336488
Instagram – instagram.com/GoeldFrozenFood
YouTube – youtube.com/channel/UCvyRBRIbH-L9XPC7IcjgY8w
LinkedIn – linkedin.com/company/goeld