बोइंग को विमानों के जरूरी कलपुर्जों की आपूर्ति करेगी आजाद इंजीनियरिंग |

बोइंग को विमानों के जरूरी कलपुर्जों की आपूर्ति करेगी आजाद इंजीनियरिंग

बोइंग को विमानों के जरूरी कलपुर्जों की आपूर्ति करेगी आजाद इंजीनियरिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 26, 2021/4:13 pm IST

हैदराबाद, 26 जुलाई (पीटीआई) एरोस्पेस उद्योग में इस्तेमाल किए जाने वाला जरूरी रोटेटिंग कलपुर्जे बनाने वाली हैदराबाद की कंपनी आजाद इंजीनियरिंग ने विमान विनिर्माता बोइंग के साथ महत्वपूर्ण कलपुर्जों के निर्माण और आपूर्ति के लिए एक अनुबंध किया है।

कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पिछले कुछ वर्षों में कंपनी की प्रौद्योगिकी में सुधार, गुणवत्ता एवं औद्योगिक सुरक्षा के निरंतर चलन ने उसे दुनियाभर के ग्राहकों के लिए एक विश्वसनीय भागीदार बनाया है।

आजाद इंजीनियरिंग के प्रबंध निदेशक राकेश चोपदार ने कहा, ‘बोइंग के साथ काम करना हमारे लिए गर्व की बात है। यह अनुबंध गुणवत्ता, सटीकता, और सहयोग की संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। निश्चित रूप से आजाद इंजीनियरिंग और बोइंग के बीच सहयोग तेलंगाना में बढ़ते एरोस्पेस तंत्र में एक मील का पत्थर है।’

आजाद इंजीनियरिंग टर्बाइन और एरोस्पेस उद्योग के लिए जटिल और काफी जरूरी कलपुर्जे और मशीनीकृत हिस्सों के निर्माण की क्षमता रखती है।

विज्ञप्ति में कहा गया कि आजाद बोइंग को 2022 की पहली तिमाही से हाइड्रोलिक और मैकेनिकल फिटिंग सहित महत्वपूर्ण कलपुर्जों की आपूर्ति शुरू कर देगी।

भाषा प्रणव अजय

अजय

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)