Jio 3 cheap recharge plan rs 10 rs 20 and rs 50 with unlimited validity

Jio का ये रिचार्ज प्लान है यूजर्स के लिए बेस्ट, टॉकटाइम के साथ अनलिमिटेड वैलिडिटी, नंबर भी नहीं होगा बंद

Jio का ये रिचार्ज प्लान है यूजर्स के लिए बेस्ट, टॉकटाइम के साथ मिलेगा अनलिमिटेड वैलिडिटी! Jio 3 cheap recharge plan rs 10 rs 20 and rs 50

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : October 26, 2021/2:29 pm IST

नई दिल्ली: Jio Best Validity Recharge Plans: अगर आप रिलायंस जियो के कस्टमर हैं और आप अपने नंबर का बहुत ही कम इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इस नंबर को आप बंद भी नहीं कर सकते। ऐसे आप रिचार्ज प्लान को लेकर उलझन में फंस जाते हैं कि इस्तेमाल नहीं होने पर भी ज्यादा पैसे का रिचार्ज करवाना पड़ता है। तो चलिए आज हम आपको जियो के ऐसे रिचार्ज के बारे में बताते हैं जो आपके नंबर को बंद भी नहीं होने देंगे। साथ ही वैलिडीटी और टेडा ​भ मिलेगा।

Read More: LIVE हमें सुरक्षा दी गई है क्योंकि हमें जान का खतरा है: समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर वानखेड़े 

Jio Best Validity Recharge Plans ये रिचार्ज प्लान 10, 20 और 50 रुपए के आते हैं। बाकी मोबाइल कंपनियों की तुलना में ये तीनों प्लान बेहद सस्ते हैं क्योंकि बाकी कंपनियों ने नंबर ‘जिंदा रखने वाले’ प्लान की कीमतें बढ़ा दी हैं। ऐसे प्लान को वैलिडिटी वाला प्लान कहते हैं। एयरटेल को ही ले लीजिए। पहले एयरटेल 49 रुपए में वैलिडिटी का प्लान बेचता था. लेकिन अचानक उसकी कीमत 79 रुपए कर दिया है। ऐसे में पहले लोग नंबर बनाए रखने के लिए 49 रुपए में कमा चला लेते थे, लेकिन अब वही काम 79 रुपये में हो रहा है। इसका नतीजा ये हुआ कि ग्राहक या तो रिचार्ज नहीं करा रहे या तेजी से दूसरी कंपनियों में पोर्ट करा रहे हैं। रिलायंस जियो में वैलिडिटी का प्लान 10 रुपए से शुरू होता है जो अधिकतम 1000 रुपए तक जाता है।

Read More: T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड से मुकाबले से पहले इंडिया टीम को बड़ी राहत, फिट हुआ ये आलराउंडर खिलाड़ी 

इन सभी प्लान में अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ टॉकटाइम भी मिलता है। आप चाहते हैं कि जियो का नंबर बंद नहीं हो, तो इन रिचार्ज प्लान को देख सकते हैं। प्लान के बारे में जानने के लिए इस लिंक https://www.jio.com/jio-top-up-recharge-plans पर क्लिक कर सकते हैं। 10 रुपए के प्लान पर अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 7.47 रुपए का टॉकटाइम मिलता है। 20 रुपए के रिचार्ज पर अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 14.95 रुपये का टॉकटाइम मिलता है।

Read More: दिवाली से पहले राशनकार्ड धारियों को बड़ी सौगात, मिलेगा 10 किलो चावल और दो किलो शक्कर! 

इसी तरह, अगर 50 रुपये का रिचार्ज कराते हैं तो अनलिमिटेड वैलिडिटी के साथ 39.37 रुपए का टॉकटाइम मिलेगा। ऊपर बढ़ें तो 100 रुपये, 500 और 1000 रुपए का भी अनलिमिटेड प्लान आता है. हजार रुपये के रिचार्ज पर 844.46 रुपए का टॉकटाइम मिलता है। कम पैसे के रिचार्ज में 10, 20 और 50 रुपए का प्लान बेहतर है क्योंकि जो लोग कम पैसे कमा चलाना चाहते हैं, उनके लिए ये तीनों प्लान कारगर माने जा सकते हैं।

Read More: दांडी यात्रा करते कांकेर से रायपुर पहुंचे 2500 से अधिक ग्रामीण, राज्यपाल से करेंगे मुलाकात

 
Flowers