Jio-Airtel Best Cheap Data Recharge Plan

Jio-Airtel Data Plan : जियो और एयरटेल का 999 रुपए वाला रिजार्च प्लान, जानें किसमें मिलेगा सबसे ज्यादा फायदा

Jio-Airtel Best Cheap Data Recharge Plan: दोनों कंपनी के प्लान की कीमत तो एक जैसी है लेकिन इन दोनों में मिलने वाले बेनेफिट्स अलग हैं।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2024 / 09:23 PM IST, Published Date : February 24, 2024/9:23 pm IST

Jio-Airtel Best Cheap Data Recharge Plan : लोगों के लिए आज हम शानदार प्लान लेकर आए हैं। रिलायंस जियो और एयरटेल दोनों ही 999 रुपए में 84 दिन का रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं। लेकिन जियो डेटा देने के मामले में एयरटेल को कड़ी टक्कर दे रहा है। दोनों कंपनी के प्लान की कीमत तो एक जैसी है लेकिन इन दोनों में मिलने वाले बेनेफिट्स अलग हैं। जहां जियो अपने यूजर को ज्यादा डेटा दे रहा है तो वहीं एयरटेल अपने यूजर्स को Amazon Prime का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रहा है।

read more : Lok Sabha Chunav 2024 : यूपी में कांग्रेस का खाता तक नहीं खुलेगा, केंद्रीय मंत्री ने किया बड़ा दावा 

एयरटेल का 999 रुपये वाला प्लान

Jio-Airtel Best Cheap Data Recharge Plan : एयरटेल के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5जी इंटरनेट डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा, सब्सक्राइबर 84 दिनों के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप का आनंद ले सकते हैं। जो लोग एयरटेल 5जी शहर में नहीं हैं, उनके लिए यह प्लान 2.5GB की दैनिक डेटा के साथ अनलिमिटेड 4G डेटा प्रदान करता है।

जियो का 999 रुपये वाला प्लान

रिलायंस Jio का 999 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में भी ग्राहकों को रोजाना 3GB का डेटा मिलता। यानी, 84 दिनों में ग्राहकों को कुल 252GB डेटा मिलेगा। जियो इस प्लान में ग्राहकों को वाउचर दे रहा है। इस वाउचर का इस्तेमाल कर 40GB का एक्स्ट्रा डेटा ले सकते हैं। यानी, इस प्लान में ग्राहकों को कुल 292GB डेटा मिलेगा। साथ ही सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल का भी फायदा मिलेगा। इसमें हर दिन 100 SMS मुफ्त में दिए जाते हैं।

 

दोनों में से कौन सा बेस्ट है

अगर हम दोनों की कंपनियों के प्लान की बात करें तो, जियो एयरटेल से 82GB डेटा ज्यादा देता है। जियो के प्लान में टोटल 252GB डेटा मिल रहा तो वहीं एयरटेल के प्लान में 210GB डेटा मिल रहा है। लेकिन एयरटेल के प्लान में एक खास बेनिफिट है जो जियो के प्लान में नहीं है, वो है अमेजन प्राइम विडियो का सब्सक्रिप्शन फ्री। ये आपको जियो के नहीं बल्कि एयरटेल के प्लान में मिलेगा। बाकी सभी फायदे दोनों में एक जैसे हैं बस डेटा और अमेजन प्राइम विडियो के सब्सक्रिप्शन का अंतर है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers