Jio All Best Data Plan 2023

Jio Best Data Plan 2023: जिओ ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका.. अब इस प्लान पर ख़त्म कर दी यह सुविधा, रिचार्ज से पहले पढ़ ले यह खबर

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : September 10, 2023/6:57 pm IST

नई दिल्ली : कभी मुफ्त में अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा परोसने वाले जिओ कम्पनी अब अपने ग्राहकों को झटके पर झटका दे रही है। जिओ ने अपने कई किफायती प्लान्स के दाम भी बढ़ा दिए और कई प्लान पर सुविधाएं भी काम कर दी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

बता दे कि कंपनी की ओर से 999 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान था । इस प्लान के साथ ग्राहकों को 40 जीबी बोनस डेटा ऑफर किया जा रहा था। कंपनी ने अब इस एक्स्ट्रा डेटा ऑफर को बंद कर दिया है। कंपनी की ओर से यह प्लान इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था। कंपनी की दलील कि इस प्लान के साथ 242 रुपये में 40 बोनस डेटा मुहैया कराया जा रहा है। कंपनी ने ये भी कहा था कि यह बोनस डेटा ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही होगा। इसकी जगह अब आप दूसरे रिचार्ज प्लान का फायदा उठा सकते हैं। इसमें 299,749 और 2,999 रुपये वाले प्लान शामिल हैं।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

यह प्लान भी बंद

कंपनी ने अपने डेटा प्लान लिस्ट से 119 रुपये वाले प्लान को हटा दिया है। 119 रुपये वाला प्लान रिलायंस जियो की ओर से पेश किया गया था। यह सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान था। इस प्लान में रोजाना 1.5GB डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता था। प्लान के साथ सब्सक्राइबर्स को रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते थे। इसकी वैलिडिटी 14 दिन की थी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें