Jio announced to give free 2 days recharge

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने 2 दिन का फ्री अनलिमिटेड प्लान देने का किया ऐलान

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने 2 दिन का फ्री अनलिमिटेड प्लान देने का किया ऐलानः Jio announced to give free 2 days recharge

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : February 6, 2022/7:46 pm IST

मुंबईः give free 2 days recharge देश की आर्थिक राजधानी में शनिवार को रिलायंस जियो (Reliance Jio) की टेलिकॉम सर्विस प्रभावित रही है। इससे कई यूजर्स ने कॉल नहीं लग पाने की शिकायत की। ग्राहकों को इससे हुई परेशानी के लिए कंपनी ने मांफी मांगी है। इतना ही नहीं कंपनी ने दो दिन के अतिरिक्त ‘अनलिमिटेड प्लान’ की भी घोषणा की है। यानी जैसे ही प्लान खत्म होगा कंपनी उसे दो दिन के लिए बढ़ा देगी।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

give free 2 days recharge कंपनी की ओर से ग्राहकों को भेजे गए संदेश में कहा गया है, ”हालांकि, हमारी टीम ने कुछ ही घंटों के भीतर इस नेटवर्क की समस्या को हल कर दिया लेकिन हम समझते हैं कि यह आपके लिए अच्छा अनुभव नहीं था और हम इसके लिए पूरी तरह माफी मांगते हैं।” कंपनी के एक अधिकारी ने कहा कि सेवाओं की चरणबद्ध बहाली शुरू हो गई है। इस दौरान ग्राहकों से अपने फोन को ‘रिस्टार्ट’ करने का अनुरोध किया गया। इस तकनीकी खराबी के कारण जियो के कई उपयोगकर्ताओं को एक-दूसरे से बात करने के लिए व्हाट्सएप की ‘कॉलिंग’ सुविधा जैसे विकल्पों का सहारा लेना पड़ा।

Read more : पंचतत्व में विलीन हुई स्वर कोकिला लता मंगेशकर, भाई और भतीजे ने दी मुखाग्नि, राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार 

बता दें कि ट्राई के मुताबिक जुलाई 2021 में जियो की कुल मोबाइल यूजर्स की संख्या 44.32 करोड़, एयरटेल के ग्राहकों की संख्या 35.40 करोड़ और वोडाफोन-आइडिया के ग्राहकों की संख्या 27.19 करोड़ है।