Jio Latest Data Plan| 200GB डेटा वाला Jio का प्लान

Jio Latest Data Plan : Jio ने उतारा ये धांसू प्लान..! 90 दिन की वैलिडिटी के साथ 200GB डेटा, आप भी उठाएं लाभ

Jio Latest Data Plan : जियो के पास सिर्फ अलग-अलग डेटा ऑफर्स के साथ साथ अलग-अलग वैलिडिटी वाले प्लान्स भी शामिल हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 09:30 PM IST, Published Date : June 16, 2024/9:30 pm IST

Jio Latest Data Plan : नई दिल्ली। जियो ने अपने रिचार्ज प्लान की वजह से देशभर में अपना डंका बजा रखा है। जिसे देख अन्य टेलीकॉम कंपनी भी कंपटीशन करती रहती है। अगर आप एक Jio यूजर या इस कंपनी का कोई प्लान लेना चाहते हैं तो आपको बता दिन कि कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो को कई कैटेगरी में डिवाइड कर रखा है। जियो की लंबी वैलिडिटी वाला प्लान लेना चाहते हैं तो यह खबर आपके काम की हो सकती है। जहां आपको अच्छे खासे दाम में कई बेनिफिट्स दिए जा रहे है। आइए आपको जियो के इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी देते हैं।

read more : Hot Actress Sexy Video Without Blouse : बिना ब्लाउज के कैमरे के सामने आई हॉट एक्ट्रेस, नहीं छुपा सकी अपने ये अंग, Sexy वीडियो देखते ही माहौल हुआ गर्म.. 

Jio Latest Data Plan : आपको बता दें कि जियो के पास सिर्फ अलग-अलग डेटा ऑफर्स के साथ साथ अलग-अलग वैलिडिटी वाले प्लान्स भी शामिल हैं। इसमें 28 दिन, 30 दिन, 56 दिन, 84 दिन, 365 दिन वाले कई सारे जबरदस्त प्लान्स मौजूद हैं। आज हम आपको एक ऐसे प्लान की डिटेल जानकारी देने जा रहे हैं जिसमें 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है।

 

Jio का धांसू रिचार्ज प्लान

जियो ने कुछ दिनों पहले अपने पोर्टफोलियो में क्रिकेट ऑफर के तहत 749 रुपये का एक प्लान ऐड किया था। इस प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को धांसू ऑफर देती है। अगर आपको कोई ऐसा प्लान चाहिए जिसमें लंबी वैलिडिटी के साथ साथ ज्यादा डेटा मिले तो यह प्लान आपके लिए बेस्ट है।

जियो 749 रुपये के प्लान में ग्राहकों को 90 दिनों की लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। इसमें यूजर्स को 90 दिनों के लिए किसी भी नेटवर्क में फ्री में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। फ्री कॉलिंग के साथ ही इस प्लान में डेली 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं।

Jio के प्लान में मिलेगा भरपूर डेटा

जियो के इस प्लान में अगर मिलने वाले डेटा ऑफर की बात करें तो इसमें पूरी वैलिडिटी के लिए 180GB डेटा मिलता है। यानी आप हर दिन 2GB डेटा इस्तेमाल कर सकते हैं। सिर्फ रेगुलर डेटा ही नहीं बल्कि कंपनी इस प्लान में फ्री डेटा भी ऑफर करती है। आपको इस प्लान में 20GB डेटा फ्री मिलेगा। इस तरह कंपनी यूजर्स को इस दमदार पैक में कुल 200GB डेटा ऑफर करती है।

रिलायंस जियो का यह प्लान अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा ऑफर के साथ आता है। अगर आपके क्षेत्र 5G नेटवर्क की कनेक्टिविटी है तो आप इस प्लान को लेकर अनलिमिटेड 5G डेटा फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। इस रिचार्ज प्लान में कंपनी अपने ग्राहकों को जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp