धमाल मचाने वाला है Jio, लेकर आ रहा JioPhone 5G, कीमत और फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

धमाल मचाने वाला है Jio, लेकर आ रहा JioPhone 5G, कीमत और फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

धमाल मचाने वाला है Jio, लेकर आ रहा JioPhone 5G, कीमत और फीचर्स जान उड़ जाएंगे होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : February 3, 2022/7:44 am IST

नई दिल्ली। रिलायंस जियो जल्द ही एक और स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जो एक 5G फोन होगा। इसकी बेहद कम कीमत और शानदार फीचर्स तारीफ के काबिल हैं। आइए इस फोन के बारे में सब कुछ जानते हैं।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

मार्केट में उड़ने वाली खबरों की मानें तो पिछले साल JioPhone Next की सफलता के बाद अब जियो एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। जो एक 5G स्मार्टफोन होगा और इसे JioPhone 5G नाम दिया गया है। जहां आधिकारिक तौर पर जियो ने इस फोन के बारे में कुछ नहीं कहा है। कई लीक्स के जरिए इस फोन के फीचर्स और कीमत सामने आई है।

पढ़ें- लाखों लोगों को लगा दी गई कोरोना की नकली वैक्सीन! करोड़ों का नकली टीका और जांच किट जब्त..बड़ा गैंग था सक्रिय

एंड्रॉयड सेंट्रल की एक रिपोर्ट के मुताबिक जियो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन आईपीएस एलसीडी पैनल वाली 6.5-इंच की एचडी+ स्क्रीन और 20:9 के ऐस्पेक्ट रेशियो के साथ मार्केट में आ सकता है। फोन के स्टोरेज की बात करें तो क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC पर काम करने वाला यह फोन 4GB RAM और 32GB के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है। फोन में दिए गए माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट की मदद से इस स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

पढ़ें- चीन को गलवान की झड़प में भारत से कहीं ज्यादा हुआ नुकसान, ऑस्ट्रेलिया ने किया दावा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फीचर्स की तरह JioPhone Next की कीमत को लेकर भी लीक्स के जरिए ही जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत 9 हजार रुपये से 12 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

पढ़ें- अमेरिका की फेमस सिंगर ने हाथ में लिखवाया संस्कृत का ये शब्द.. बेहद गहराई है ‘शब्द’ में

रिपोर्ट्स की मानें तो जियो के इस 5G स्मार्टफोन में एक डूल रीयर कैमरा सेटअप होगा जिसमें मेन सेन्सर 13MP का होगा और एक 2MP का मैक्रो कैमरा होगा। सेल्फी लेने के लिए इसमें एक फ्रंट कैमरा भी दिया जाएगा जिसका सेन्सर 8MP का हो सकता है। 5G सेवाओं वाले इस फोन में आपको वाईफाई। ब्लूटूथ। जीपीएस और गूगल असिस्टेन्ट जैसे कई सारे फीचर्स मिल जाएंगे। चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए ये फोन एक यूएसबी टाइप सी पोर्ट का इस्तेमाल करेगा।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE

 

 
Flowers