Jio Launched New Recharge Plan of less than Rs 100

JIO ग्राहकों की आ गई मौज, 100 रुपए से भी कम में 28 दिनों की वैलिडिटी, मिलेगा इतना GB डेटा

Jio Launched New Recharge Plan of less than Rs 100

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : July 20, 2022/10:55 pm IST

नई दिल्लीः Jio Launched New Recharge Plan  हाई-स्पीड इंटरनेट आजकल यूजर्स की जरूरत बन गया है। कंपनियां भी यूजर्स की इस डिमांड को समझती हैं। यही कारण है कि इस वक्त मार्केट में एक से बढ़कर एक ब्रॉडबैंड प्लान मौजूद हैं, जो फास्ट इंटरनेट स्पीड के साथ कई अडिशनल बेनिफिट भी देते हैं। आज हम जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं, उसके बेनिफिट्स में 3GB इंटरनेट और ओटीटी मेंबरशिप जैसे कई फायदे शामिल हैं।

Read more : 12 चेक की क्लोनिंग कर जिला पंचायत CEO के बैंक खाते से उड़ाए 12 लाख रुपए, FIR दर्ज 

Jio Launched New Recharge Plan  ये प्लान केवल 91 रुपये में खरीदा जा सकता है और इसमें आपको कई सारे आकर्षक बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैलिडिटी के बारे में आपको बताएं तो इसके बेनिफिट्स 28 दिनों तक एन्जॉय किए जा सकते हैं। जियो का यह प्लान ग्राहकों को 3GB हाई स्पीड इंटरनेट देता है और इसके साथ आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और 50 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। इतना ही नहीं, जियो का 91 रुपये वाला प्लान जियो सिनेमा (Jio Cinema), जियो टीवी (Jio TV) और जियो क्लाउड (Jio Cloud) जैसे सभी जियो ऐप्स के सब्सक्रिप्शन के साथ आता है।

Read more : अब ट्रैफिक पुलिस चेकिंग के नाम पर नहीं रोकेगी आपकी गाड़ी, यातायात के नियमों में हुआ ये बदलाव, जानिए

आपको एक जरूरी बात बता दें, इस प्लान को सभी जियो यूजर्स इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ये प्लान यूज करने के लिए आपको पास JioPhone होना चाहिए क्योंकि ये किफायती प्लान खास जियोफोन यूजर्स के लिए है।

 
Flowers