Jio New Recharge Plan : 50GB Data and other Facility in Just Rs 222

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने पेश किया ये शानदार प्लान, महज इतने रुपए में मिलेगा 50GB डाटा

JIO ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी ने पेश किया ये शानदार प्लान : Jio New Recharge Plan : 50GB Data and other Facility in Just Rs 222

Edited By :   Modified Date:  December 9, 2022 / 07:21 PM IST, Published Date : December 9, 2022/7:21 pm IST

Jio New Recharge Plan :  फीफा विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए जियो ने एक नया ऐड ऑन प्लान पेश किया है। जिसकी कीमत 222 रुपये रखी गई है। यह 4G डेटा-ओनली वाउचर है, यानी कि अगर आपके पास कोई बेसिक प्लान नहीं है, तो आप इस प्लान का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक यह प्लान खास कर फुटबॉल प्रेमियों को ध्यान में रखकर पेश किया है। इस नए प्रीपेड प्लान में कुल 50 GB हाई-स्पीड डेटा दिया जाएगा, जिसकी वैलिडिटी 30 दिनों की होगी। यानी की आपको 1GB डेटा के लिए केवल 4.44 रुपये देने पड़ेंगे। जैसे कि हमने पहले ही बताया यह डाटा-ऐड ऑन प्लान बेस प्लान के साथ ही काम करेगा, ऐसे में आपके पास कोई बेसिक रिचार्ज प्लान होना जरूरी है, जिसकी डेली डाटा लिमिट खत्म हो जाने पर यह ऐड ऑन प्लान काम करेगा। बता दें कि इस 50GB डाटा के खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड घटकर 64 Kbps रह जाएगी।

Read More : डीए एरियर को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में आएंगे पैसे, कन्फर्म हुई डेट! 

केवल डाटा प्लान की सुविधा

Jio New Recharge Plan  : बता दें कि इस प्लान में आपको केवल डाटा की ही सुविधा मिलती है और इसे खासकर फुटबॉल प्लान की तरह से लॉन्च किया गया है। यह उन फीफा वर्ल्ड कप प्रेमियों के लिए पर्याप्त होगा, जो JioCinema या अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लाइव मैच देख रहे हैं। बता दें कि ये प्लान यूजर्स के लिए कितने दिनों या महीनों में उपलब्ध कराया जाएगा, इस बारे में कंपनी ने कोई अपडेट नहीं दिया है। आप MyJio ऐप या Jio की आधिकारिक वेबसाइट पर इस 4G डेटा वाउचर से रिचार्ज कर सकते हैं।

Read More : डीए एरियर को लेकर आया बड़ा अपडेट, इस दिन खाते में आएंगे पैसे, कन्फर्म हुई डेट! 

इन प्लान के साथ इस्तेमाल हो सकता है ऐड ऑन वाउचर

बता दें कि Jio कई ऐसे प्लान लाता है, जो एक महीने या उससे ज्यादा की वैलिडिटी के साथ आते हैं। लेकिन अगर आप इस ऐड ऑन प्लान को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आप 28 दिनों या कैलेंडर माह की वैधता वाले प्रीपेड प्लान का उपयोग कर सकते हैं। इसमें Jio का 209 रुपये प्लान शामिल है, जो 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 1GBड डेली डेटा लिमिट अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेजेस की सुविधा देता है। इसके साथ ही कंपनी 239 प्लान और 259 प्लान का प्लान भी देती है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 1.5GB डाटा और कॉलिंग मिलेगी। इन प्लान की वैलिडिटी क्रमशः 28 दिन और 30 दिन की होती है।

 
Flowers