Jio offering free sim with 100gb data to these users

Jio यूजर्स के लिए रक्षाबंधन का सौगात, 100 GB डेटा और एक साल की वैलिडिटी वाला शानदार ऑफर

Jio यूजर्स के लिए रक्षाबंधन का सौगात, 100 GB डेटा और एक साल की वैलिडिटी वाला शानदार ऑफर! Jio offering free sim with 100gb data to these users

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : August 9, 2022/9:16 pm IST

नई दिल्ली। Jio offering free sim देश की सबसे बड़े दिग्गज कंपनी जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन कई तरह के रिचार्ज प्लान लाते रहते है। वहीं यूजर्स भी कम कीमत पर अच्छा रिचार्ज प्लान की तलाश करते रहते है। हालही में जियो ने अपने ग्राहकों के लिए जबरदस्त प्लान लेकर आया है। इस प्लान में जियो के ग्राहक को 100 जीबी हाई स्पीड डाटा और डिजिटल लाइफ बेनिफिट्स का फायदा मिलेगा। इस ऑफर का नाम Jio HP है।

Read More: डिलीवरी के 21 दिन बाद ही फिर से प्रेग्नेंट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस, सोशल मीडिया पर शेयर की अपना बेबी बंप 

Jio offering free sim इस प्लान में यूजर्स को डाटा के साथ-साथ फ्री जियो कनेक्शन भी मिलेगा। यानी कि आपके पास एक चलता फिरता इंटरनेट कनेक्टिविटी से लैस लैपटॉप होगा। ये ऑफर उन्हीं को मिलेगा जो जियो का नया ग्राहक है। यह ऑफर तब ही मिलेगा जब आप रिलायंस डिजिटल स्टोर, रिलायंस डिजिटल वेबसाइट या जियो मार्ट के जरिए चुनिंदा एचपी स्मार्ट लैपटॉप खरीदेंगे।

Read More: दुखदः जाने-माने अंपायर का भीषण सड़क हादसे में निधन, खेल जगत शोक में डूबा

Jio HP स्मार्ट सिम लैपटॉप ऑफर भारत में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही तरह से खरीदे जा सकते हैं। ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही तरीके हैं इसके लिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers