Jio recharge will be validity available 23 days of Rs 75

ये है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान! 80 रुपए से कम कीमत पर अनलिमिटेड कॉलिंग और कई सारे फायदे

ये है सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान! 80 रुपए से कम कीमत पर अनलिमिटेड कॉलिंग! Jio recharge will be validity available 23 days

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : October 31, 2022/4:57 pm IST

नईदिल्ली। Jio recharge will be validity available 23 days देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन तरह तरह के और सस्ते प्लान लेकर आते रहते है। वहीं ग्राहकों को कम कीमत पर ज्यादा वैलिडिटी वाली रिचार्ज प्लान की तलाश रहती है। देश में अब तक सबसे ज्यादा जियो ग्राहक भी है और ग्राहकों के लिए कंपनी लोकप्रिय भी है। आज हम आपको कम कीमत पर प्रीपेड प्लान के बारे में बताने जा रहे है, जिसकी कीमत 80 रुपए से भी कम है।

Read More: डेंगू ने ले ली कांग्रेस नेता मोहम्मद ज़हर की जान, प्राइवेट अस्पताल में ली अंतिम सांस

ये है Jio का सबसे सस्ता प्लान!

Jio recharge will be validity available 23 days दरअसल, जियो का सबसे सस्ता प्लान 75 रुपए वाला है। जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा समेत कई सारे बेनिफिट्स मिलते है। इस प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों की रहती है। इस प्लान को आप आसानी से रिचार्ज करा सकते हैं और कम कीमत में कई सारे बेनिफिट्स को एन्जॉय कर सकते हैं।

Read More: IAS  transfer list :​प्रदेश में कई IAS अधिकारियों का प्रमोशन और तबादला, यहां देखें किसे मिली नई जिम्मेदारी 

75 रुपए के इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन के लिए 100MB डेटा यानी कुल मिलाकर 2.5GB डेटा और 50 एसएमएस के बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं। वहीं इसकी वैलिडिटी खत्म होने के बाद इसकी स्पीड कम कर दी जाती है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के लिए आप My Jio App पर भी जा सकते हैं या फिर जियो की आधिकारिक वेबसाइट से भी इसे खरीद सकते हैं। यह प्लान आपको Google Pay जैसे कई पेमेंट ऐप्स पर भी मिल जाएगा।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक