Maruti Suzuki Grand Vitara

भारत में लॉन्च हुई मारुति ग्रैंड विटारा, जानें कीमत, माइलेज और फीचर्स

Maruti Suzuki Grand Vitara : उसने तेजी से बढ़ते मध्यम आकार के एसयूवी खंड में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए यह मॉडल बाजार में उतारा है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : September 26, 2022/2:18 pm IST

नयी दिल्ली।  Maruti Suzuki Grand Vitara:  देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने अपने नए मॉडल ग्रैंड विटारा को पेश किया है। कंपनी ने सोमवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा कि उसने तेजी से बढ़ते मध्यम आकार के एसयूवी खंड में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए यह मॉडल बाजार में उतारा है।

यह भी पढे़ं :  मां धूमावती के दरबार में सिर्फ तीन दिन में पूरी होती है हर मुराद, चढ़ता है मिर्ची भजिया, दही-बड़ा, चिट्ठी लिखकर लगाई जाती है अर्जी

नये ग्रैंड विटारा की दिल्ली में शोरूम कीमत 10.45 लाख रुपये से 19.65 लाख रुपये के बीच है। यह मॉडल मजबूत और हल्की हाइब्रिड तकनीक से लैस है और इसका मुकाबला हुंदै क्रेटा, किआ सेल्टोस और टाटा हैरियर से होगा।

यह भी पढे़ं :  कल से शराब दुकानों को बंद करने का आदेश, गला तर करने शराब प्रेमियों को 48 घंटे करना होगा इंतजार

Maruti Suzuki Grand Vitara:  एमएसआई के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) हिसाशी टेकुची ने बयान में कहा कि ग्रैंड विटारा एक स्वच्छ, हरित और कार्बन मुक्त दिशा को खोलती है। इस मॉडल को 10.45 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ बेहद प्रतिस्पर्धी मूल्य पर पेश किया गया है।

यह भी पढे़ं :  कट… बोलने पर भी खुद को कंट्रोल नहीं कर पाए ये स्टार्स, किसिंग सीन करते समय हो गए बेकाबू

उन्होंने कहा कि इस मॉडल की अब तक 57,000 से अधिक इकाइयां बुक की जा चुकी है। एमएसआई देश भर में लगभग 420 नेक्सा डीलरशिप के जरिए इस मॉडल की बिक्री करेगी। हाइब्रिड पावरट्रेन के साथ यह गाड़ी 27.97 किलोमीटर प्रति लीटर की ईँधन दक्षता का वादा करती है।

यह भी पढे़ं :  नवरात्रि के पहले ही दिन सरकारी कर्मचारियों को मिला बड़ा तोहफा, सरकार ने DA से पहले किया ये बड़ा ऐलान

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers