New Mahindra Thar 5-door design revealed

सामने आया 5 डोर वाली थार का डिजाइन, मॉडल के मामले में मिलेंगे ज्यादा फिचर्स, जाने कब होगा लॉन्च

सामने आया 5 डोर वाली थार का डिजाइन, मॉडल के मामले में मिलेंगे ज्यादा फिचर्स, जाने कब होगा लॉन्च! New Mahindra Thar 5-door design revealed

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 18, 2022/5:26 pm IST

नई दिल्ली। New Mahindra Thar 5-door महिंद्र 3-डोर थार की आपार सफलता के बाद अब 5-डोर थार पर काम कर रही है, जो एसयूवी के नए वैरियंट पर आएगी। हालंकि इसकी लॉन्च को लेकर तारीख सामने नहीं आया है, लेकिन टेस्ट म्यूल को देखकर ये अंदाजा लागाया जा रहा है कि इसे अगले साल लॉन्च कर सकती है। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो से एसयूवी के पांच डोर वाले कॉन्फिगरेशन और डिजाइन का पता चलता है। 5-डोर वाली थार मारूति जिम्नी 5-डोर को टक्कर दे सकती है। 5-डोर थार में दरवाजे को बढ़ाने के कारण फ्रेम चेसिस को अपडेट किया गया है।

Read More: कैदियों का आचरण सुधारने के लिए प्रबंधन की नई पहल, कैदियों को मिलेगी ये सुविधा 

New Mahindra Thar 5-door अगर थार 3-डोर वर्जन भी साथ में बिकता रहेगा तो ऑफ-रोड लाइफस्टाइल के शौकीन इसके 3-डोर वर्जन को ही ज्यादा पसंद कर सकते है। वहीं 5-डोर थार लॉन्च होती है तो इस का भी चाहने वालों का कमी नहीं होगा। थार 5-डोर वर्जन छह या सात सीटिंग कॉन्फ़िगरेशन के साथ आ सकता है। फिलहाल कंपनी अभी सीट लेआउट को लेकर खुलासा नहीं किया है।

Read More: भाजपा से खुश नहीं हैं सहयोगी दल, लोकसभा चुनाव में बनेगा भाजपा के खिलाफ माहौल ! 

यह स्पष्ट नहीं है कि थार 5-डोर को 3-डोर वर्जन के समान स्प्लिट टेलगेट डिज़ाइन मिलेगा या थोड़ा अधिक व्यावहारिक डिजाइन मिलेगा. थार 5-डोर वर्जन की फीचर लिस्ट ज्यादातर 3-डोर वर्जन के समान होगी। हालांकि, मौजूदा मॉडल के मुकाबले इसमें ज्यादा फीचर्स मिलेंगे। इसमें सनरूफ भी दी जा सकती है। लॉन्च होने पर 5-डोर थार, मौजूदा 3-डोर वर्जन से 1 लाख रुपये से 1.5 लाख रुपये तक महंगा हो सकता है।

police inspector rapes: पीड़िता ने यह भी आरोप लगाया कि आरोपी पति ने उनकी बहन को भी गर्भवती कर दिया और जब वो घर पर नहीं रहती थी तो उनकी बेटियों से अपनी हवस पूरी करता है। पत्नी की याचिका के आधार पर इस सबंध में न्यायमूर्ति एम. नागप्रसन्ना की अध्यक्षता वाली पीठ ने सरकार को नोटिस जारी कर चुकी है। आरोपी का नाम टी.आर. श्रीनिवास है।

Read More: मशहूर एक्टर का निधन, बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सिनेमा जगत में शोक की लहर 

police inspector rapes: मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता का साल 2005 में अपने पहले पति से अलग हो गई थी। जिसके बाद साल 2012 में आरोपी श्रीनिवास से शादी कर ली। आरोपी ने वादा किया था कि वह पहली शादी से उसकी दो बेटियों की देखभाल करेगा। जिसके कुछ साल बाद आरोपी का पीड़िता के प्रति रवैया बदल गया और पीड़िता को अश्लील फिल्म देखने को मजबूर करता था। आरोपी की इस हरकत से परेशान पीड़िता ने जेसी नगर थाने में मामला दर्ज कराया। लेकिन फिर भी आरोपी अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि पुलिस ने आरोपी के साथ मिलीभगत कर उसके खिलाफ ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कर लिया है। गृह विभाग इस मुद्दे पर फैसला लेने जा रहा है और इस संबंध में कर्नाटक उच्च न्यायालय को प्रस्तुत करेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers