Noted artist Assam actor Kishore Das dies at the age of 30

मशहूर एक्टर का निधन, बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सिनेमा जगत में शोक की लहर

मशहूर एक्टर का निधन, बेहद कम उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, सिनेमा जगत में शोक की लहर! Noted artist Assam actor Kishore Das dies at the age of 30

Edited By: , July 3, 2022 / 01:12 AM IST

नईदिल्ली: Assam actor Kishore Das dies: कला जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। मशहूर कलाकार असम अभिनेता किशोर दास का निधन हो गया है। 30 साल के किशोर दास पिछले एक साल से कैंसर से झुज रहे थे। जिसके बाद शनिवार को उनका निधन हो गया। ये खबर उनके फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। किशोर दास ने चेन्नई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली।

Read More: Video viral : सड़क पर खतरनाक स्टंट दिखाना पड़ा महंगा, पुलिस ने सिखाया ऐसे सबक 

Assam actor Kishore Das dies: मिली जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले एक्टर किशोर दोस ने अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने बताया था कि वे अपनी ​कीमोथेरेपी के चौथे स्टेट में है। कैंसर के बीच उनको कोविड भी होने से उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ और शनिवार को उनका निधन हो गया।

Read More: रेप केस में पूर्व विधायक का भाई गिरफ्तार, अन्य आरोपियों को पकड़ने पुलिस ने बिछाया जाल 

Assam actor Kishore Das dies: बता दें कि किशोर दास एक मशहूर कलाकार थे। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में 300 से ज्यादा म्यूजिक वीडियोज में काम किया था। इसी में से उनका एक गाना ‘तुरूत तुरूत’ काफी लोकप्रिय वीडियो रहा। उनका ये गाना नंबर वन साबित हुआ था। वहीं सोशल मीडिया पर अभिनेता का काफी फैन फॉलोइंग थी। इतने कम उम्र में उनका निधन होने से फिल्म इंडस्ट्री को काफी झटका लगा।

Read More: IND vs ENG : दूसरे दिन का खेल खत्म.. भारत की सदी हुई गेंदबाजी से इंग्लैंड हुआ पस्त, 84 रन पर खोए 5 विकेट 

Assam actor Kishore Das dies: किशोर दास फिल्मों में गाना के अलावा वो ​टेलीविजन की दुनिया में भी शुमार थे। वो टीवी शो ‘बिधाता और बंधु’ से घर घर में काफी फेमस हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने तमाम शॉर्ट फिल्मों में भी अहम भूमिका निभाकर एक अच्छे और उम्दा कलाकारों में अपना नाम दर्ज किया। वे मॉडल हंट के फर्स्ट रनर-अप थे और उन्हें मिस्टर फोटोज‍ेन‍िक के टाइटल से नवाजा गया था। साल 2020-21 में किशोर दास को एश‍ियानेट आइकन अवॉर्ड फॉर मोस्ट पॉपुलर एक्टर का ख‍िताब मिला था।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

#HarGharTiranga