ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, ‘युद्ध स्तर’ पर कमियों को दूर करने का प्रयास : विस्तार

ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, ‘युद्ध स्तर’ पर कमियों को दूर करने का प्रयास : विस्तार

ग्राहकों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे, ‘युद्ध स्तर’ पर कमियों को दूर करने का प्रयास : विस्तार
Modified Date: November 29, 2022 / 08:33 pm IST
Published Date: February 16, 2022 4:49 pm IST

मुंबई, 16 फरवरी (भाषा) विस्तार के  मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) विनोद कन्नन ने स्वीकार किया है कि  एयरलाइन कंपनी  पिछले कुछ महीनों में ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। उन्होंने कहा कि हम ‘युद्ध स्तर’ पर अपनी कमियों को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई खूबियों को भी जोड़ा जा रहा है।

कन्नन ने ग्राहकों को लिखे एक पत्र में स्वीकार किया कि हाल में सेवाओं में व्यवधानों के कारण उनकी यात्रा योजनाओं में फेरबदल हुआ होगा और एयरलाइन के कॉल सेंटर तक पहुंचने में लंबे इंतजार से उन्हें निराशा हुई होगी।

उन्होंने कहा,  ‘‘हम हमेशा उड़ान को एक ऐसा अनुभव बनाना चाहते हैं, जो व्यवधान से रहित हो और खुशनुमा तथा यादगार हो। हालांकि, मैं मानता हूं कि पिछले कुछ महीनों में हम इस प्रतिबद्धता से चूक गए और आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे।’’

 ⁠

उन्होंने आगे कहा,  ‘‘मुझे पता है कि हमारी वेबसाइट और मोबाइल ऐप आपके सामने आने वाली कुछ समस्याओं का सही  समाधान नहीं दे सके। और मैं यह भी समझता हूं कि कुछ मामलों में यात्रा के दौरान  आपका  अनुभव उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा होगा।’’

उन्होंने भरोसा दिया कि  ग्राहकों और एयरलाइन कर्मचारियों की सुरक्षा को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाती है। उन्होंने भरोसा दिया कि कमियों को दूर करने के लिए युद्ध स्तर पर प्रयास किए जा रहे हैं और यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कई नई सुविधाएं भी जोड़ी जाएंगी।

भाषा पाण्डेय अजय

अजय


लेखक के बारे में