Only Rs 10 Recharge and you will never need to recharge again

मात्र 10 रुपए का Richarge कराने के बाद जिंदगी भर नहीं रहेगा रिचार्ज कराने का झंझट, Talktime के साथ मिलेगी ये युविधा, इस कंपनी ने पेश किया खास ऑफर

मात्र 10 रुपए का Richarge कराने के बाद जिंदगी भर नहीं रहेगा रिचार्ज कराने का झंझट! Only Rs 10 Recharge and you will never need to recharge again

Edited By: , August 16, 2022 / 02:26 PM IST

नई दिल्लीः need to recharge again भारतीय मोबाइल बाजार टेलीकॉम सेक्टर में दुनिया के सबसे बड़े बाजार में से एक है। यहां मोबाइल कंपनियां आए दिन ग्राहकों को लुभाने के लिए आए दिन एक से बढ़कर एक ऑफर पेश करते रहती है। ग्राहकों को ऑफर देने में सबसे आगे जियो और एयरटेल है। दोनों कंपनियों की मार्केट में कड़ी टक्कर है। लेकिन इस बीच एक कंपनी ने मार्केट में ऐसा ऑफर पेश कर दिया है जो दोनों कंपनियों की छुट्टी कर देगा।

Read More: शेयर मार्केट में आई तेजी, 300 अंकों की बढ़त के साथ खुला सेंसेक्स, निफ्टी में भी दिखी रौनक

need to recharge again ये खास ऑफर पेश करने वाली कंपनी कोई और नहीं बल्कि यूनिनॉर है। कंपनी ने 10 रुपए का ऐसा रिचार्ज पेश किया है, जिसे जानकर मोबाइल यूजर्स खुशी से झूम उठेंगे। कंपनी के अनुसार 10 रुपए के रिचार्ज में यूजर को 10 रुपए का फूल टॉक टाइम मिलेगा साथ ही लाइफ टाइम वेलिडिटी भी मिलेगी। वहीं, 20 रुपए के रिचार्ज पर 20 रुपए, 30 के रिचार्ज पर 30 का, 50 रुपए के रिचार्ज पर 50 रुपए का टॉकटाइम मिलने वाला है। यानी एक बार ये रिचार्ज करवाने के बाद आपके नंबर में ये हमेशा मौजूद रहेंगे।

Read More: Bihar Cabinet Expansion : तेज प्रताप यादव कई विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ | जानिए सूची कौन-कौन?

कंपनी ने आंध्र प्रदेश में कम हो रहे यूजर्स को बढ़ाने के उद्देश्य से इस प्लान की शुरुआत की थी। अब ये सबसे ज्यादा बिकने वाले प्लान्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। अगर आप भी कोई ऐस प्लान चाहते हैं जिसे एक बार रिचार्ज करने के बाद दोबारा खरीदने की जरूरत न पड़े तो आप इस बारे में सोच सकते हैं। यूनिनॉर का कहना था कि वह आंध्र प्रदेश में अपने पैर पसारना चाहती है और इसलिए इनकी शुरुआत की गई थी।

Read More: पेंशनभोगियों को बड़ी राहत, यहां की सरकार ने पेंशन भुगतान को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानिए पूरी डिटेल