oyo rooms

OYO पर मंडराए संकट के बादल, होने वाली है हजारों कर्मचारियों की छुट्टी, जानें वजह

oyo rooms यात्रा प्रौद्योगिकी फर्म ओयो अपने 3,700 कर्मचारियों की छंटनी करेगी। प्रौद्योगिकी, कॉरपोरेट क्षेत्र में 600 नौकरियां होंगी कम: बयान

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:29 PM IST, Published Date : December 3, 2022/4:28 pm IST

oyo rooms: नई दिल्ली। इन दिनों ओयो आईपीओ लाने की तैयारी में है। ऐसे में यहां काम करने वालों की नौकरी पर संकट पर बादल मंडराने लगे है। जिसे लेकर ओयो ने शनिवार को ही इस बात की जानकारी दी कि वह जल्द ही छंटनी करने जा रहा है। आईपीओ लाने की तैयारी में जुड़ी यात्रा प्रौद्योगिकी फर्म OYO ने शनिवार को बताया कि वह प्रौद्योगिकी और कॉरपोरेट क्षेत्र में 600 नौकरियों की कटौती करेगी। इस तरह कंपनी अपने 3,700 कर्मचारियों में करीब 10 प्रतिशत को कम करेगी। साथ ही कंपनी संबंध प्रबंधन दल में करीब 250 लोगों की भर्ती भी करेगी।

oyo rooms: ओयो ने कहा कि यह कदम उसके संगठनात्मक ढांचे में व्यापक बदलावों को लागू करने का हिस्सा है। कंपनी अपने उत्पाद और इंजीनियरिंग, कॉरपोरेट मुख्यालय और ओयो ‘वैकेशन होम्स’ के दल का आकार घटा रही है। इसके अलावा संबंध प्रबंधन और कारोबार विकास के क्षेत्र में भर्ती की जा रही है। एक बयान में कहा गया, ”ओयो अपने 3,700 कर्मचारियों में 10 प्रतिशत को कम करेगी, जिसमें 250 सदस्यों की नई भर्ती और 600 कर्मचारियों की छंटनी शामिल है।”

oyo rooms: कंपनी ने बताया कि सुचारू कामकाज के लिए उत्पाद और इंजीनियरिंग टीमों का विलय किया जा रहा है। बेहतर उपभोक्ता और पार्टनर सेवा के लिए संबंध प्रबंधन दल में 250 सदस्यों को जोड़ा जाएगा। इससे कंपनी के मंच पर होटलों की संख्या बढ़ाने में मदद मिलेगी। ओयो के संस्थापक और समूह सीईओ रितेश अग्रवाल ने कहा, ”हम यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे कि जिन लोगों को हम जाने दे रहे हैं, उनमें से अधिकांश को अच्छी जगह काम मिल जाए। इन कर्मचारियों का समर्थन करने के लिए ओयो टीम का प्रत्येक सदस्य और खुद मैं सक्रिय रूप से काम करूंगा।”

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें