Decline in petrol-diesel, change in fuel prices in these cities

Petrol-Diesel Today Price : पेट्रोल-डीजल में गिरावट, इन शहरों में हुआ ईंधन के दामों में बदलाव, यहां देखें लेटेस्ट रेट

Petrol-Diesel Today Price : पेट्रोल की कीमतों में 0.30 रुपये प्रति लीटर की गिरावट हुई है। वहीं डीजल की कीमतों में 0.28 रुपये प्रति लीटर की गिरावट देखी गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : November 2, 2022/11:54 am IST

Petrol-Diesel Today Price : भोपाल –  इंटरनेशनल मार्केट में कच्चे तेल की कीमतों में तेजी देखी गई है। मध्य प्रदेश में बुधवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में औसतन गिरावट देखी गई है। पेट्रोल की कीमतों में 0.30 रुपये प्रति लीटर की गिरावट हुई है। वहीं डीजल की कीमतों में 0.28 रुपये प्रति लीटर की गिरावट देखी गई। प्रदेश के विभिन्न शहरों में पेट्रोल की कीमत भी अलग है। वहीं डीजल की कीमत 94.89 रुपये प्रति लीटर है। हालांकि कुछ शहर ऐसे भी हैं, जहां आज पेट्रोल की कीमतों में वृद्धि देखी गई है। इस लिस्ट में सीहोर, शिवपुरी, विदिशा, नरसिंहपुर शामिल है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : MP Teacher Recruitment : 11098 पदों पर निकली शिक्षकों की भर्ती, यहां जानें आवेदन की प्रक्रिया 

Petrol-Diesel Today Price : सीहोर में पेट्रोल की कीमतों में 1.06 रुपये की वृद्धि आई है शिवपुरी में पेट्रोल की कीमत में 0.39 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि देखी गई है। विदिशा में पेट्रोल की 0.37 रुपये की वृद्धि हुई है। भोपाल में पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं हुए हैं, आज भी मंगलवार की तरह पेट्रोल की कीमत 108.65 रुपये प्रति लीटर है। विदिशा, उज्जैन, शाजापुर, सिवनी, सीहोर, राजगढ़, नरसिंहपुर, मंदसौर, खरगोन, मंडला, झाबुआ, होशंगाबाद, हरदा, गुना, धार, दातिया, दमोह, छतरपुर, बेतूल और आगर मालवा में आज पेट्रोल की कीमत 109 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है।

read more : Bharat Jodo Yatra : भारत जोड़ो यात्रा के पैम्फलेट पर दिग्विजय की तस्वीर, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष से की अपनी फोटो नहीं लगाने की अपील 

Petrol-Diesel Today Price : वहीं अलीराजपुर, बड़वानी, बालाघाट, बुरहानपुर, छिंदवाड़ा, डिंडोरी, कटनी, नीमच, पन्ना, सतना, शिवपुरी, सीधी और उमरिया में आज पेट्रोल की कीमत 110 रुपये प्रति लीटर के आसपास देखी गई है। शिवपुरी, शहडोल, रीवा और अनुपुर में आज पेट्रोल सबसे ज्यादा महंगा है, यहां 1 लीटर पेट्रोल की कीमत 111 रुपये से अधिक है। भोपाल, देवास, ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर, मुरैना, रायसेन, रतलाम, सागर, सिंगरौली में आज पेट्रोल की कीमत 108 रुपये प्रति लीटर के आसपास दर्ज की गई है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें