Reliance Jio prepaid plan : You will get 90 days validity for just Rs.30 more

पैसा वसूल प्रीपेड प्लान.. सिर्फ 30 रुपए ज्यादा में मिलेगी 90 दिन वैलिडिटी, फ्री कॉल्स और 180GB डेटा

Reliance Jio prepaid plan : लंबी वैलिडिटी प्रदान करने वाली सबसे पसंदीदा प्लान्स में से एक 719 रुपये और 749 रुपये है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : November 26, 2022/12:53 pm IST

नई दिल्ली। Reliance Jio prepaid plan : अपने यूजर्स के लिए समय समय पर प्लान में बदलाव करती रहती है। वहीं बदलाव का मकसद यह है कि यूजर्स को कम कीमत में भरपूर डेटा का लाभ उठाए। वहीं टेलीकॉम ऑपरेटर के सभी प्रीपेड प्लान अनलिमिटेड डेटा, हाई-स्पीड इंटरनेट और एसएमएस लाभ प्रदान करते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपका पूरा पैसा वसूल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: वरुण धवन को लगा तगड़ा झटका, दृश्यम 2 ने भेड़िया को कहीं का नहीं छोड़ा…

Reliance Jio prepaid plan :  बता दें कि यह कोई नया प्लान नहीं है, लेकिन जानकारी के अभाव में लोगों को इसके बारे में पता नहीं है। दरअसल लंबी वैलिडिटी प्रदान करने वाली सबसे पसंदीदा प्लान्स में से एक 719 रुपये और 749 रुपये है। दोनों प्लान कॉलिंग, हाई-स्पीड डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स के साथ जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। हालांकि, जियो ने विभिन्न यूजर्स की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कुछ अंतरों के साथ इन प्लान्स को क्यूरेट किया है।

यह भी पढ़ें:  Khesari lal new Song: खेसारी लाल का नया गाना ‘हसीना’ ने ठंड में छुड़ाए पसीने, रिलीज होते ही तोड़ा रेकॉर्ड….देखें

Reliance Jio prepaid plan :  ऐसे आप भी एक लंबी वैलिडिटी वाला प्लान खरीदना चाहते हैं, लेकिन कंफ्यूज न हो। आप इनमें से एक प्लान बेस्ट है, तो यहां हमने आपकी सुविधा के लिए जियो के 719 रुपये और 749 रुपये के प्लान्स और उनमें मिलने वाले बेनिफिट्स का कंपेरिजन किया है। पहले बात कर लेते हैं जियो के 719 रुपये वाले प्रीपेड प्लान की। तो इसमें आपको 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा मिलता है यानी पूरे वैलिडिटी के दौरान यूजर को कुल 168GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

यह भी पढ़ें:  राहुल गांधी की यात्रा के दौरान सामने न आने पाए नेताओं की कलह, पार्टी ने इस नेता को भेजा राजस्थान

जबकि जिया को 749 रुपए का प्रीपेड प्लन पूरे 90 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इस प्लान में डेली 2GB डेटा मिलता है यानी पूरे वैलिडिटी के दौरान यूजर को कुल 180GB डेटा मिलता है। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल, डेली 100 एसएमएस के साथ JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioCloud का कॉम्प्लिमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है। अब आप समझ गए होंगे कि दोनों प्लान में से कौन बेहतर है। ऐसे में अब यही कह सकते हैं कि सिर्फ 30 रुपए ज्यादा देकर आप भरपूर इंटरनेट का लाभ उसके हैं।

और भी है बड़ी खबरें…

 
Flowers