Royal Enfield's cheapest motorcycle to be launched in August

अगले माह लॉन्च होगी Royal Enfield की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल, जानिए इसकी खासियत और कीमत

अगले माह लॉन्च होगी Royal Enfield की सबसे सस्ती मोटरसाइकिल! Royal Enfield's cheapest motorcycle to be launched in August

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 17, 2022/4:48 am IST

नईदिल्ली: Royal Enfield: देश में इन दिनों बुलेट बाइक का क्रेज बढ़ गया है। हर किसी को रॉयल एनफील्ड चलाने का शौक है। लेकिन महंगा होने के कारण कई लोग इसे खरीदने में असमर्थ रहते है। लेकिन अब रॉयल एनफील्ड ने अपने ग्राहकों को निराश न करते हुए सस्ते दामों पर रॉयल एनफील्ड लॉन्च करने जा रही है। जिसका नाम है हंटर 350। जानकारी के मुताबिक कंपनी अगले माह यानी अगस्त में इस मोटरसाइकिल को लॉन्च कर सकती है, तो जानिए लॉन्च से पहले इस बाइक में क्या है खास।

Read More: बम धमाके से दहला सरकारी स्कूल, बच्चों के पढ़ाई के वक्त हुआ विस्फोट, इलाके में दहशत 

Royal Enfield: जानकारी के अनुसार इस मोटरसाइकिल में हंटर 350 के साथ मीटिओर 350 और क्लासिक 350 वाला 349 सीसी इंजन लेकर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये इंजन बेहद ही ताकतवर वाला है। जो 20.2 एचपी का आता है। हालंकि इसकी पीक टॉर्क की जानकारी नहीं मिल पाई है।

Read More: भारी बारीश में बाढ़ के बीच नाव पर सवार होकर दूल्हे के घर पहुंची दुल्हन, वायरल वीडिया ने ​जीता लोगों का दिल 

Royal Enfield: हंटर 350 के लुक और डिजाइन के बारे में बताएं तो इसकी लंबाई 2055mm, चौड़ाई 800mm और ऊंचाई 1055mm होगी। इस बाइक में राउंड हेडलैंप के साथ ही वाई शेप की अलॉय व्हील, छोटे स्विंग आर्म, अलग डिजाइन के फ्यूल टैंक और सिंगल सीट सेटअप देखने को मिलेगा। यानी हाइट और लंबाई दोनों कम है। अगस्त में रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के लुक और फीचर्स के साथ ही कीमत का भी खुलासा हो जाएगा।

Read More: इतिहास में पहली बार भीषण गर्मी का ‘रेड अलर्ट’ जारी, इस देश की सरकार ने लोगों को यात्रा नहीं करने की दी सलाह 

Royal Enfield: बताया जा रहा है कि नई हंटर 350 बाकी रॉयल एनफील्ड की सबसे सस्ती बाइक होगी। हालंकि इसकी कीमत सामने नहीं आई है। लेकिन बाकी बाइक्स के मुकाबले में चलाना काफी आसान हो जाएगा। आने वाले समय में हंटर 350 के बारे में रॉयल एनफील्ड से आधिकारिक जानकारी मिल जाएगी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें…

 
Flowers