Special grace of Lord Ganesha on These currency notes

Special grace of Lord Ganesha: ऐसे नोटों पर बरस रही भगवान गणेश की विशेष कृपा, पितृ पक्ष शुरू होने से पहले घर पर होगी पैसों की बारिश

ऐसे नोटों पर बरस रही भगवान गणेश की विशेष कृपा, घर पर होगी पैसों की बारिश! These currency notes are being sold for lakhs

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : September 6, 2022/5:46 pm IST

नई दिल्लीः Special grace of Lord Ganesha आज के दौर में हर कोई अधिक कमाई करना चाहता है। यही वजह है कि लोग अपने नौकरी के साथ साथ और कई अन्य काम करने की सोच रहे हैं। यदि आप भी आसानी से घर बैठे पैसे कमाना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए खास है। आज हम आपके लिए एक ऐसा तरीका ढूंढ कर लाए हैं जिससे आप बिना मेहनत किए मिनटों में लखपति (Earn Money) बन सकते हैं।

Read more : यहां के सरकार ने दी पदक विजेताओं को नकद और सरकारी नौकरियां… 

Special grace of Lord Ganesha आप अपनी तिजोरी में रखे उन पुराने नोटों और सिक्कों को निकाल लीजिए जो अंग्रेजों के जमाने के हैं। अगर आपके पास 786 सीरियल नंबर का नोट है तो यह नोट आपकी किस्मत को और चमका सकता है। अगर आपके पास भी 786 नंबर वाला नोट है तो आप इसे ई-बे (Ebay, Website) पर बेच सकते हैं। यह वेबसाइट पुराने नोटों या सिक्कों को बेचने के लिए है।

Read more : खुलेगा ‘नेता जी’ की मौत का रहस्य! अस्थियों की DNA जांच को लेकर भारत और जापान सरकार से संपर्क करेंगी बेटी अनीता बोस

786 नंबर में क्या है खास?

You will Become millionaire धर्म और डेस्टिनी में भरोसा रखने वाले लोगों की कमी नहीं है। दूसरी तरफ एंटिक चीजों को सहेजने वाले भी बहुत सारे लोग हैं। इस्लाम में 786 अंक का बहुत बड़ा महत्व है और मुस्लिम आबादी इसे बहुत पवित्र मानती है। हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धर्म विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है। 786 नंबर को सिर्फ मुस्लिम ही नहीं सभी जाती-समुदाय के लोग लकी मानते हैं।

Read more : सामने आया 5 डोर वाली थार का डिजाइन, मॉडल के मामले में मिलेंगे ज्यादा फिचर्स, जाने कब होगा लॉन्च 

ऐसे बेचें अपने नोट

– इस नोट को बेचने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक जाएं।
– अब होम पेज पर रजिस्टर करें।
– यहां आप खुद को ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर करें।
– इसके बाद, अपने नोट की एक साफ फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें।
– फिर, Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म को यूज करते हैं।
– अब जो लोग इस एंटिक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।
– यहां आप इन लोगों से संपर्क कर अपने नोट के लिए मोल-भाव कर सकते हैं।
– इसके बाद, सही कीमत मिलने पर आप अपने नोट को बेच सकते हैं।

Read more : प्रदेश में बढ़ रहा कुत्तों का आतंक, आवारा कुत्तों को लेकर महापौर ने दिए ये निर्देश 

एक साथ मिलेंगे इतने पैसे

इन एंटिक नोट की कमाई कर आप बढ़िया मुनाफा काम सकते हैं। Ebay वेबसाइट पर ऐसे चुनिंदा नोटों का ऑक्शन होता है। यहां आप आपके नोट की बोली लगाई जाएगी। इसके बाद, आप मोल-भाव कर सकते हैं। सबसे खास बात कि इस बोली में कोई भी हिस्सा ले सकता है। ऐसे में, आप भी अपने खास सीरीज 786 वाले नोट को यहां अच्छी कीमत पर बेच सकते हैं। अगर अब तक की कीमत पर नजर डालें तो इस तरह के नोट के लिए अब तक 3 लाख रुपये तक की बोली लगाई जा चुकी है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक