सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी के साथ की साझेदारी |

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी के साथ की साझेदारी

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया ने एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी के साथ की साझेदारी

:   Modified Date:  January 19, 2024 / 12:39 PM IST, Published Date : January 19, 2024/12:39 pm IST

नयी दिल्ली, 19 जनवरी (भाषा) सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने अपने दोपहिया वाहनों की खरीद पर वित्तपोषण प्रदान करने के लिए एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट को. लिमिटेड के साथ साझेदारी की है।

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट को. लिमिटेड पहले फुलर्टन इंडिया क्रेडिट को. के नाम से पहचानी जाती थी।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, दोनों कंपनियों ने इसके लिए एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

बयान में कहा गया, एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट भारतीय रिजर्व बैंक के साथ एक गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनी-निवेश तथा क्रेडिट कंपनी (एनबीएफसी-आईसीसी) के रूप में पंजीकृत है। यह सुमितोमो मित्सुई फाइनेंशियल ग्रुप (एसएमएफजी) की सदस्य भी है।

एसएमआईपीएल के महानिदेशक केनिची उमेदा ने कहा, ‘‘ भारतीय बाजार में हमारी निरंतर वृद्धि को देखते हुए हमारा ऐसे फाइनेंसर के साथ जुड़ना जरूरी हो गया। इससे सुजुकी के दोपहिया वाहनों को खरीदने में आसानी होगी। हम हमारे ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए लचीला व आसान खुदरा वित्त विकल्प पेश करना चाहते हैं।’’

एसएमएफजी इंडिया क्रेडिट कंपनी लिमिटेड के मुख्य व्यवसाय अधिकारी अजय पारीक ने कहा, ‘‘ एक विविधीकृत एनबीएफसी होने के नाते हम ग्राहकों को दोपहिया ऋणों के अलावा अनुकूलित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करने के लिए तैयार हैं। इससे उन्हें अपने व्यक्तिगत या व्यावसायिक लक्ष्यों को हासिल करने में मदद मिलेगी।’’

भाषा निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)