Tata Motors ने बढ़ाए Nexon SUV के दाम, देखें स्‍पेसिफिकेशंस और नई कीमतें

Tata Nexon SUV Price Hike : नेक्सॉन एसयूवी के दाम में बढ़ोतरी कर ग्राहकों को झटका दिया है।

Edited By: , November 29, 2021 / 04:09 PM IST

Nexon SUV  Price in India : नई दिल्‍ली। महंगाई के दौर में लोगों को एक के बाद एक झटके मिल रहे हैं। अब देश की ऑटोमोबाइल कंपनी टाटा मोटर्स Tata Motors ने नेक्सॉन एसयूवी के दाम में बढ़ोतरी कर ग्राहकों को झटका दिया है। आपको बता दें कि कंपनी ने लगातार दूसरी बार दाम में बढ़ोतरी की है।

यह भी पढ़ें: ‘शहर सरकार’ के लिए हर वार्ड में बैठकें कर रही है भाजपा, इधर कांग्रेस ने भी कसी कमर, प्रभारी सचिव चंदन यादव पहुंचे रायपुर

कंपनी का कहना है कि इनपुट कॉस्ट में लगातार बढ़ोतरी के कारण सभी कार निर्माता कंपनियां हर तीसरे महीने में अपने कार मॉडल्स की कीमतो में बढ़ोतरी कर रही हैं। टाटा को भी लागत में इसी बढ़ोतरी के कारण कीमतें बढ़ानी पड़ रही है।

यह भी पढ़ें: प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई, बोली- यह राजनैतिक नहीं, लोगों को संस्कृति से जोड़ने का करुंगी काम

जानकारी के अनुसार नेक्‍सॉन एसयूवी की कीमतों में 11,000 रुपये की बढ़ोतरी हुई है। वहीं, पेट्रोल वेरिएंट्स के दाम 10,500 रुपये बढ़ाए गए हैं। टाटा नेक्सॉन एसयूवी में फ्लेम रेड, फॉलिएज ग्रीन, डेटोना ग्रे, प्योर सिल्वर, एटलस ब्लैक जैसे कलर ऑप्‍शंस उपलब्ध हैं। इस कार में XE, XM, XZ+, XZ, XZ+(O) ट्रिम के विकल्प मिलेंगे।

यह भी पढ़ें:  फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, आशिक ने चाकू की नोक पर महिला और उनके बेटे को बनाया बंधक

इस तरह के खबरों के लिए हमारे WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने CLick करें !