प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई, बोली- यह राजनैतिक नहीं, लोगों को संस्कृति से जोड़ने का करुंगी काम

प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हुई पंडवानी गायिका तीजन बाई । Pandwani singer Teejan Bai joined the Professional Congress

Edited By: , November 29, 2021 / 12:36 PM IST

Teejan Bai joined Congress : भिलाईः प्रदेश भर में ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस की सामाजिक औऱ सांस्कृतिक गतिविधिया तेज़ी से बढ़ती जा रही है। कुछ दिन पहले ऑल इंडिया प्रोफेशनल कांग्रेस के कार्यशैली से प्रभावित होकर अंतराष्ट्रीय क्रिकेटर राजेश चौहान ने प्रोफेशनल कांग्रेस से जुड़े तो वही पद्मभूषण और पद्मश्री तीजन बाई भी प्रोफेशनल कांग्रेस के सांस्कृतिक कार्यों को देखते हुए प्रोफेशनल कांग्रेस में शामिल हो गई।

Read more : फेसबुक पर दोस्ती करना पड़ा भारी, आशिक ने चाकू की नोक पर महिला और उनके बेटे को बनाया बंधक 

इस दौरान तीजन बाई ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी लोक कला संगीत और पंडवानी से दूर होती जा रही। युवा पीढ़ी को छत्तीसगढ़ की प्राचीन कला, सभ्यता और पंडवानी से अवगत कराने के लिए वो प्रोफेशनल कांग्रेस से जुड़ी हैं। उन्होंने ने ये भी कहा की उनका प्रोफेशनल कांग्रेस से जुडऩा कही भी राजनैतिक नहीं है।

Read more : अपने ही मेकअप आर्टिस्ट से भिड़ गईं जाह्नवी कपूर, गुस्सा देख अर्जुन कपूर भी रह गए हैरान 

उनका मानना है कि प्रोफेशनल कांग्रेस के माध्यम से उन्हें एक ऐसा मंच मिलेगा जिसमें वो राजनीति से अलग होकर सिर्फ और सिर्फ समाज को छत्तीसगढ़ की प्राचीन सभ्यता और संस्कृति से अवगत कराने का काम करेंगी।